'कल हो ना हो' की 'जिया' का 17 साल में बदल गया लुक, Photos में शाहरुख खान की को-स्टार का नजर आया ये अंदाज

17 साल बाद 'कल हो ना हो' की जिया यानी झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. उनके अंदाज से लेकर उनके स्टाइल तक में काफी चेंज आ चुका है. झनक शुक्ला की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

'कल हो ना हो' की 'जिया' का 17 साल में बदल गया लुक, Photos में शाहरुख खान की को-स्टार का नजर आया ये अंदाज

झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) का 17 सालों में बदला लुक

खास बातें

  • 'कल हो ना हो' की जिया का 17 सालों में बदला लुक
  • करिश्मा का करिश्मा से भी बटोरी थीं झनक शुक्ला ने सुर्खियां
  • अब फिल्मों से दूर पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं झनक शुक्ला
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) को रिलीज हुए 17 साल हो चुके हैं. इस फिल्म ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस फिल्म की नन्ही एक्ट्रेस झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने भी अपनी क्यूटनेस और अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में झनक शुक्ला ने जिया का रोल अदा किया था. खास बात तो यह है कि 17 साल बाद 'कल हो ना हो की जिया' यानी झनक शुक्ला का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. उनके अंदाज से लेकर उनके स्टाइल तक में काफी चेंज आ चुका है. झनक शुक्ला की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नन्ही को-स्टार झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों झनक शुक्ला बॉलीवुड और टीवी की दुनिया से भले ही दूर हों, लेकिन उनकी क्यूटनेस और स्टाइल एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में खींच लाई है. झनक शुक्ला ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही थीं. इसके अलावा झनक शुक्ला ने अपनी और भी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह कहीं ताज होटल के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो कहीं व्हाइट सूट में दिखाई दे रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं. झनक शुक्ला ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने करिश्मा का करिश्मा में एक रोबोट गर्ल बनकर भी सबका खूब दिल जीता था. झनक शुक्ला पेशे से एक पुरातत्वविद हैं, इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में दी हुई है. इससे इतर इंस्टाग्राम पर भी झनक शुक्ला के 35 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.