जाह्नवी कपूर ने बहन की गाउन पकड़कर किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा है VIDEO

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) के गाउन को पीछ से पकड़कर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं

जाह्नवी कपूर ने बहन की गाउन पकड़कर किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा है VIDEO

जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी का पीछे से पकड़ा गाउन और फिर...
  • रेड गाउन में नजर आईं खुशी कपूर
नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' और 'गुंजन सक्सेना' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन जब भी उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आती है वह वायरल हो जाती है. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बहन खुशी कपूर के गाउन को पीछ से पकड़कर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इसी पर खुशी कपूर पीछे पलटती हैं और उन्हें हंसते हुए देखने लगती हैं. खुशी और जाह्नवी का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) तो बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है वहीं खुशी कपूर रेड कलर की गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वह जिस तरह से पोज बनाकर खड़ी है वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी मॉडल से कम है. जाह्नवी ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malohtra) के लिए ब्राइडल लुक वाला फोटोशूट करवाया था. दरअसल, मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है जिसके लिए जाह्नवी ने यह पूरा लुक कैरी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxsena) में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी (Ghost Story)' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.