NDTV Khabar

क्‍या सारा अली खान से पहले ही Bollywood में एंट्री कर लेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

हाल ही में ट्रेड एनलिसट रमेश बाला ने बताया था कि श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या सारा अली खान से पहले ही Bollywood में एंट्री कर लेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर.

नई दिल्‍ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट 'केदारनाथ'  की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और इस फिल्‍म के कई हिस्‍से केदारनाथ में शूट भी हो चुके हैं. निर्देशक अभिषेक कपूर की इस फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 21 दिसंबर को घोषित भी कर दी गई है, लेकिन ख‍बरों की मानें तो सारा अली खान की तरह ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए तैयारी कर रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर लगता है सारा से पहले ही बाजी मार लेंगी. दरअसल खबरें हैं कि सारा की जाह्नवी कपूर की फिल्‍म सारा से पहले ही रिलीज हो जाएगी. जानकारी के अनुसार जाह्नवी सुपरहिट मराठी फिल्‍म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. ऐसे में डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर ने एक सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि यह फिल्‍म साल 2018 के बीच में ही रिलीज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर पार्टी में थे मौजूद, लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं ये ग्लैमरस Star Daughters
 


सूत्रों के हवाले से डेक्‍कन क्रोनिकल में खबर प्रकाशित की गई है, 'खबरें थी कि 'सैराट' की शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है और यह फिल्‍म दिसंबर तक शुरू होगी. यह फिल्‍म संभवत: अगले साल के मध्‍य में रिलीज हो जाएगी. यह फिल्‍म सिर्फ 2 शेड्यूल में ही पूरी हो जाएगी.'
 
sara ali khan
फिल्‍म 'केदारनाथ' के एक सीन में सारा अली खान.

यह भी पढ़ें:  शाहरुख खान और रणवीर सिंह से क्रिसमस 2018 में पंगा लेंगी नई नवेली सारा अली खान

हाल ही में ट्रेड एनलिसट रमेश बाला ने बताया था कि श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी. बता दें कि मराठी फिल्‍म 'सैराट' ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया है. इस फिल्‍म का हिंदी में प्रोक्‍शन करण जौहर कर रहे हैं. इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी नजर आएंगे.

 
jhanvi kapoor twitter
जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर.

यह भी पढ़ें: 'केदारनाथ' के First Look में छाईं सारा अली खान, फोटो से गायब हैं लीड हीरो

सारा और जाह्नवी काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और एयरपोर्ट से लेकर कई इवेंट्स तक यह दोनों साथ नजर आती हैं. हाल ही में यह दोनों दीपिका पादुकोण की पार्टी में भी साथ-साथ नजर आई थीं. सारा अली खान, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बेटी हैं, जो 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : सोनाक्षी और सिद्धा‍र्थ की ‘इत्तेफाक’ में सस्‍पेंस तो है पर एक्टिंग कमजोर

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement