जाह्नवी कपूर ने पीच कलर के लहंगे में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें थ्रोबैक VIDEO

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीच कलर के लहंगे में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने पीच कलर के लहंगे में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें थ्रोबैक VIDEO

पीच कलर के लहंगे में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • जाह्नवी कपूर पीच कलर के लहंगा में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • जाह्नवी कपूर पिंक और पीच कलर के लहंगे में आईं नजर
नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' और 'गुंजन सक्सेना' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन जब भी उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आती है वह वायरल हो जाती है. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पीच कलर के लहंगे में ग्लैमरस फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor VIdeo) का ग्लैमरस लुक देखने लायक है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पीच कलर के लहंगे में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malohtra) के लिए ब्राइडल लुक वाला फोटोशूट करवाया था. दरअसल, मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है जिसके लिए जाह्नवी ने यह पूरा लुक कैरी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी (Ghost Story)' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.