NDTV Khabar

श्रीदेवी ने बेटियों और दोस्‍तों के साथ कुछ यूं Special मनाया पति बॉनी कपूर का Birthday

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली है और निर्देशक करण जौहर ही जाह्नवी को भी लॉन्‍च करने वाले हैं. आप भी देखें बॉनी कपूर के बर्थडे बैश के यह फोटो

183 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी ने बेटियों और दोस्‍तों के साथ कुछ यूं Special मनाया पति बॉनी कपूर का Birthday
नई दिल्‍ली: शनिवार को बॉलीवुड के फिल्‍ममेकर बॉनी कपूर का जन्‍मदिन था और ऐसे में उनकी पत्‍नी श्रीदेवी और दोनों बेटियों ने मिलकर उनका जन्‍मदिन मनाया. श्रीदेवी ने अपनी बेटियों और बॉलीवुड के अपने कुछ करीबी दोस्‍तों के साथ चेन्‍नई में बॉनी कपूर का बर्थडे मनाया. इस बर्थडे पार्टी में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ए आर रेहमान, शबाना आजमी, फिल्‍म 'इंग्लिश विंग्लिश' की निर्देशक गौरी शिंदे और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा जैसे करीबी दोस्‍त मौजूद थे. बॉनी कपूर का 62वां जन्‍मदिन श्रीदेवी के चेन्‍नई वाले घर में मनाया जहां उनकी दोनों बेटियां पापा के साथ सेलीब्रेशन करती दिखीं. श्रीदेवी ने इस पार्टी के फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली है और निर्देशक करण जौहर ही जाह्नवी को भी लॉन्‍च करने वाले हैं. आप भी देखें बॉनी कपूर के बर्थडे बैश के यह फोटो.
 
 

Babies

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on


 

Happy birthday to my love

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on


 



श्रीदेवी अक्‍सर अपनी दोनों बेटियों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. श्रीदेवी की 300वीं फिल्‍म 'मॉम' इसी साल रिलीज हुई थी. इसमें वह अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं.

VIDEO: फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की टीम से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement