Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते हैं लोगों को करोड़ों का चूना, देखें सनसनीखेज Video

झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे (Jharkhand election results 2019) आ रहे हैं और इसी बीच नेटफ्लिक्स ने झारखंड पर आधारित वेब सीरीज 'जामताड़ा (Jamtara Trailer)' का ट्रेलर रिलीज किया है. 

Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते हैं लोगों को करोड़ों का चूना, देखें सनसनीखेज Video

झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे (Jharkhand election results 2019) के बीच 'जामताड़ा' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • 'जामताड़ा- सबका नंबर आएगा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • झारखंड विधानसभा चुनाव नतीजों के मौके पर किया रिलीज
  • नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होगी सीरीज
नई दिल्ली:

झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे (Jharkhand election results 2019) आ रहे हैं और इसी बीच नेटफ्लिक्स ने झारखंड पर आधारित वेब सीरीज 'जामताड़ा' का ट्रेलर रिलीज किया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'जामताड़ा- सबका नंबर आएगा (Jamtara- Sabka Number Ayega)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. झारखंड के एक छोटे से इलाके पर आधारित 'जामताड़ा' सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है. इस नेटफ्लिक्स सीरीज का ट्रेलर काफी रोमांचक है. सीरीज के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शहर के कुछ लड़कों, बैंकिंग फ्रॉड कर देशभर के लोगों को करोड़ों रुपयों को चूना लगाते हैं. नेशनल अव\र्ड विनर डायरेक्टर सोमेंद्र पाढ़ी (Soumendra Padhi) के निर्देशन में बनी सीरीज 'जामताड़ा- सबका नंबर आएगा' 10 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. 

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज 'जामताड़ा- सबका नंबर आएगा (Jamtara- Sabka Number Ayega)' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस सीरीज के ट्रेलर में इंटरनेट के जरिए फ्रॉड को दिखाया गया है. इस सीरीज में अवसर और प्रेरणा का कॉकटेल दिखाया गया है जो सामान्य लोगों को अपराध की दुनिया में ले जाता है. सीरीज में एक्टर अमित स्याल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार और अंशुमान पुष्कर शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

'जामताड़ा- सबका नंबर आएगा (Jamtara- Sabka Number Ayega)' को लेकर डायरेक्टर ने कहा, "फिशिंग का मुद्दा मीडिया में बहुत आम है और अभी तक बहुत कम आंका गया है. मैं जामताड़ा गया हूं और इस बारे में कई लोगों से बात की उन्होंने बताया कि इन घोटालों को कैसे निकाला जाता है- ये कहानियां इतनी वास्तविक हैं अविश्वसनीय हैं कि मुझे लगा कि मैं इन्हें दुनिया से साझा करूं. मैं भारत के एक छोटे से शहर से दुनिया भर के दर्शकों तक इस कहानी को ले जाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं." वैसे भी नेटफ्लिक्स ने झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों (Jharkhand election results 2019) के मौके पर रिलीज किया है.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com