NDTV Khabar

बॉलीवुड के मशहूर राइटर ने किया Tweet, बोले- पगला गए हैं JNU के छात्र छात्राएं, Taxpayers के पैसों से...

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र इन दिनों फीस बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, और उनके अलग-अलग फील्ड के लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने भी JNU के छात्रों को लेकर ट्वीट किया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के मशहूर राइटर ने किया Tweet, बोले- पगला गए हैं JNU के छात्र छात्राएं, Taxpayers के पैसों से...

वरुण ग्रोवर ने JNU में फीस वृद्धि को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. फीस वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं JNU के छात्र
  2. बॉलीवुड के मशहूर राइटर ने किया Tweet
  3. फीस वृद्धि को लेकर यूं कही अपनी बात
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र इन दिनों फीस बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, और उनके अलग-अलग फील्ड के लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. बॉलीवुड के बेहतरीन राइटर और लिरिसिस्ट वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने भी JNU के छात्रों को लेकर ट्वीट किया है, और उनका ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी वरुण ग्रोवर अपनी धारदार लेखनी के अलावा तीखे व्यंग्यों के लिए पहचाने जाते हैं, और उन्होंने अपने ट्वीट में JNU के छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर सरकार को घेरा है और तीखा तंज भी कसा है. यही वजह है कि वरुण ग्रोवर (Varun Grover) के इस ट्वीट को खूब पढ़ा भी जा रहा है. 


वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने भी JNU के छात्रों को लेकर अपने ट्वीट मे लिखा हैः 'पगला गए हैं JNU के छात्र-छात्राएं. कोई इनको बताओ हम taxpayers के पैसों से बनी subsidies सरकारी बंगलों में मुफ्त रहने वाले बाहुबली-turned-नेताओं के लिए या फिर 700 करोड़ के खर्चे की शादियां करने वाले industrialists के लिए होती हैं. गरीब बच्चों के लिए नहीं.' इस तरह वरुण ग्रोवर ने जेएनयू में फीस बढ़ोतरी के सरकार के फैसले पर तीखा तंज कसा है. 

कपिल शर्मा ने एक बार फिर साधा अर्चना पूरन सिंह पर निशाना, बोले- दो साल पहले तक तो...

टिप्पणियां

वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी थी. इसके अलावा, 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के लिए भी गीत लिखे हैं. वरुण ग्रोवर हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के रहने वाले हैं और उन्होंने बीएचयू से के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. खास यह कि वरुण ग्रोवर की किताब 'पेपर चोर' भी पब्लिश हो चुकी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement