गुमनाम हुई ‘जो जीता वही सिकंदर’ की ये मासूम हीरोइन, सालों बाद दिखी तो पहचान नहीं पाए फैन्स...देखें Photos

90 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. इस तस्वीर में आयशा जुल्का बहुत बदली-बदली नजर आ रही हैं.

गुमनाम हुई ‘जो जीता वही सिकंदर’ की ये मासूम हीरोइन, सालों बाद दिखी तो पहचान नहीं पाए फैन्स...देखें Photos

आयशा जुल्का की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

1992 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर' सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने लोगों के दिलों में और खासकर यंगस्टर्स के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. फिल्म में आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग और आयशा जुल्का की मासूमियत ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म के बाद जहां आमिर खान के करियर ने उड़ान भरी, वहीं कुछ फिल्मों में काम करके आयशा जुल्का ने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज से पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.    

90 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. इस तस्वीर में आयशा जुल्का बहुत बदली-बदली नजर आ रही हैं. हालांकि आयशा जुल्का की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है. बात करें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उन्हें Where Are They वेब सीरीज में देखा जाएगा. आयशा जुल्का ने अपने करियर के पीक पर शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली थी. इसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि परफॉर्मेंस ओरिएंटेड रोल्स न मिलना उनके फिल्मी पर्दे से दूर होने की बड़ी वजह थी. उनके पास फिल्में तो थीं, लेकिन हर फिल्म में एक जैसे किरदार से वे बोर हो गई थीं.

drlb71a8

आयशा जुल्का बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो लगभग हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी हैं. आयशा अक्षय कुमार, सलमान खान और गोविंदा जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1991 की फिल्म ‘कुर्बान' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान थे.

ये भी देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com