जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने जमकर किया जस मानक के पेप्पी सॉन्ग 'तेनु लहंगा' पर डांस

दिव्या और जॉन वो भी अपने दोनों किरदार में एक साथ शादी में थिरकते नजर आ रहे है , यह गाना आपको डांस फ्लोर पर भी आने के लिए उत्साहित करेगा.

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने जमकर किया जस मानक के पेप्पी सॉन्ग 'तेनु लहंगा' पर डांस

दिव्या खोसला ने जमके किया डांस

नई दिल्ली:

बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म में से एक - सत्यमेव जयते 2 के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना 'तेनु लहंगा' आज डिजिटल रूप से रिलीज कर दिया है. इस गाने में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार, पंजाबी संगीत के सेंसेशनल जस मानक के लोकप्रिय गाना ' तेनु लहंगा' पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. जहां दिव्या हैवी ब्लैक सूट में नजर आ रही है. वहीं जॉन अब्राहम पैंट शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 

दिव्या और जॉन वो भी अपने दोनों किरदार में एक साथ शादी में थिरकते नजर आ रहे है , यह गाना आपको डांस फ्लोर पर भी आने के लिए उत्साहित करेगा.  जबकि मूल गीत जस मानक द्वारा लिखा गया, संगीतबद्ध किया गया और गाया गया, है वहीं दोबारा बनाया गया गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित है और स्वयं जस मानक और ज़ारा खान द्वारा गाया गया है.

>

जॉन अब्राहम कहते हैं, 'पार्टियों और शादियों में लहंगे का क्रेज है.  जस मानक संगीत उद्योग के बहोत ही प्रसिद्ध आर्टिस्ट हैं.  इतने लंबे समय के बाद उनके और दिव्या के साथ डांस करने में मुझे बहुत मजा आया, वो भी डबल रोल में.  यह एक अलग ही अनुभव था"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दिव्या खोसला कुमार कहती हैं कि, “जब लहंगा गाना रिलीज हुआ था तब बहुत ही कम समय में काफी प्रसिद्ध हुआ था. अब  तेनु लहंगा निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है और इस गाने का हिस्सा बनना सोने पे सुहागा है!  जॉन और मैंने जो वीडियो शूट किया है वह बहुत मजेदार था और यह शादी के मौसम के लिए एकदम सही शादी सेटअप है! ” जस मानक उत्साहित होकर कहते हैं, ''लहंगा मेरे लिए एक खास गाना है.  इसके संस्करण के लिए जॉन सर और दिव्या मैम के साथ मंच साझा कर यह और भी खास बन गया है.  इस अवसर के लिए निर्माताओं और मिलाप सर को धन्यवाद.” भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी.