NDTV Khabar

जॉन अब्राहम का स्कूल टीचर पर आया था दिल, पापा को बताई थी ये बात

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉन अब्राहम का स्कूल टीचर पर आया था दिल, पापा को बताई थी ये बात

'परमाणु' फिल्म में जॉन अब्राहम

खास बातें

  1. जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' रिलीज
  2. खोले दिल के राज
  3. स्कूल टीचर पर आया था दिल
नई दिल्ली:

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करते थे. जॉन ने जीटीवी के शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' के मंच पर यह बात कही. वह अपनी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' का प्रचार करने शो में पहुंचे थे. जॉन ने कहा, "क्रश मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं. जब मैं स्कूल में था तो मैं अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करता था." उन्होंने बताया, "एक दिन मैंने अपने डैड को बताया कि मैं अपनी क्लास टीचर मिसेज आनंद को पसंद करता हूं, क्योंकि वह खूबसूरत और बुद्धिमान हैं."

Movie Review: भारतीय होने का गर्व महसूस कराएगी 'परमाणु', जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग

'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' शुक्रवार को रिलीज हुई. यह फिल्म वर्ष 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. 'परमाणु' फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं. 


देखें ट्रेलर-

खुली जीप में इस एक्ट्रेस के साथ घूमते नजर आए जॉन अब्राहम, वीडियो हुआ Viral

टिप्पणियां

फिल्म के हीरो और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा, “परमाणु सेना और वैज्ञानिकों को हमारा सलाम है. ये ऐसे लोग हैं जो अपनी कोशिशों और मेहनत के जरिये भारत को दुनिया के न्यूक्लियर मैप पर उसकी जगह दिलाने की कोशिशों में जुटे हैं. यह सामान्य नागरिकों लेकिन शक्तिशाली इनसानों की कहानी है जो देश की तकदीर बदलने के लिए काम करते हैं. फिल्म की कहानी रोमांच भरी है और इसमें फिल्म मेकिंग का हर पहलू शामिल है.” 

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement