NDTV Khabar

अक्षय की 'गोल्ड' को टक्कर देने आई जॉन अब्राहम-मनोज वाजपेयी की 'सत्यमेव जयते'

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्मकार मिलाप झवेरी की नई फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होगी. झवेरी ने ट्वीट किया,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय की 'गोल्ड' को टक्कर देने आई जॉन अब्राहम-मनोज वाजपेयी की 'सत्यमेव जयते'

फिल्म 'सत्यमेव जयते' में मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम

खास बातें

  1. 15 अगस्त को रिलीज होगी 'सत्यमेव जयते'
  2. मनोज-जॉन होंगे लीड एक्टर
  3. अक्षय की 'गोल्ड' को टक्कर
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्मकार मिलाप झवेरी की नई फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होगी. झवेरी ने ट्वीट किया, "भारतीय होने के नाते मैं गौरवांवित हूं कि बतौर निर्देशक मेरी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' स्वतंत्रता दिवस के मौक पर रिलीज होगी." उन्होंने फिल्म के मुख्य कलाकारों से सजी एक तस्वीर भी साझा की, इसमें मनोज, जॉन पर बंदूक ताने नजर आ रहे हैं जबकि जॉन के चेहरे पर निडरता का भाव दिख रहा है. फिल्म मारधाड़ से भरपूर और जबरदस्त डायलॉग्स वाली होगी. यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेंमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है.

RAW का हिस्सा बने जॉन अब्राहम, उठाया है जासूसी करने का जिम्मा

इस फिल्म से पहले जॉन इब्राहिम की 'परमाणु' भी रिलीज होनी है, जो 4 मई को रिलीज होगी. वही 15 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' भी रिलीज हो रही है. खबर तो यह भी आई थी कि एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'मणिकर्णिका' भी 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

बता दें कि मनोज वाजपेयी की पिछली फिल्म 'अय्यारी' देशभक्ति से ही संबंधित थी. हालांकि यह फिल्म कुछ विवाद और रिलीज डेट टलने की वजह से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे सकी.


टिप्पणियां

VIDEO: एक्शन और स्टाइल से भरपूर लेकिन नई नहीं है 'फोर्स-2' की कहानी

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement