NDTV Khabar

Romeo Akbar Walter Teaser: जॉन अब्राहम का दिखा अनोखा अंदाज, यूट्यूब पर Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) का टीजर शुक्रवार को रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Romeo Akbar Walter Teaser: जॉन अब्राहम का दिखा अनोखा अंदाज, यूट्यूब पर Video हुआ वायरल

Romeo Akbar Walter Teaser: जॉन अब्राहम (John Abraham)

खास बातें

  1. जॉन अब्राहम की अगली फिल्म 'RAW'
  2. टीजर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग
  3. 24 घंटे में 31 लाख बार देखा गया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) का टीजर शुक्रवार को रिलीज हो चुका है. टीजर रिलीज के 24 घंटे के भीतर 30 लाख से ज्यादा बार देख लिया गया. इस फिल्म को शॉर्ट फॉर्म में RAW भी कहा जा रहा है, क्योंकि 'रोमियो अकबर वॉल्टर' के पहले अंग्रेजी अक्षर 'RAW' ही आएंगे. 1 मिनट 23 सेकेंड के टीजर में जॉन अब्राहम अलग-अलग लुक में नजर आए. हालांकि भारत की खुफिया जांच एजेंसी 'RAW' से इस फिल्म का कोई लेना-देना नहीं हैं, ऐसा फिल्म की टीम का कहना है. टीजर को देखकर मालूम पड़ रहा है कि डार्क फिल्म बनाई गई है. इसमें जॉन अब्राहम के अलावा जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय भी हैं.

Thackeray Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार एक्टिंग, पहले दिन हुई धीमी शुरुआत

देखें वीडियो-


 

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) के टीजर को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया गया. पूरे टीजर में 'ऐ वतन ऐ वतन तुमको मेरी कसम...' सॉन्ग का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है. यही वजह है कि यह टीजर यूट्यूब पर टॉप 5 में ट्रेंड कर रहा है. फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है. फिल्म की शूटिंग 60 दिन तक चली और नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में फिल्म को शूट किया गया. फिल्म में नेशनल अवार्ड विजेता मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमीरा पुलवानी को चुना गया था, जिन्होंने जॉन के अलग-अलग किरदार को तैयार किया.

 

 

नेहा कक्कड़ दोस्तों के साथ कर रही थीं डांस, तभी आवाज आई- मोटे कितने हो गए...देखें Video

टिप्पणियां

'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर हैं. हालांकि इस फिल्म के लिए पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम चल रहा था. अजय कहना है कि ''उनका नाम काफी सोच-विचार के बाद फाइनल किया गया था. उनको स्क्रिप्ट अच्छी लगी और कहानी सुनने के तुरंत बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement