जॉन अब्राहम कोरोना के खिलाफ जंग में रकम दान करने पर बोले- मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे और जिन्होंने किया वो...

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कोरोना वायरस के दौरान दान करने को लेकर कहा कि मेरे जैसे लोग इसे पब्लिक नहीं करना चाहेंगे.

जॉन अब्राहम कोरोना के खिलाफ जंग में रकम दान करने पर बोले- मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे और जिन्होंने किया वो...

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कोविड-19 के दौरान दान करने पर पेश की राय

खास बातें

  • जॉन अब्राहम ने कोविड-19 में दान करने पर पेश की राय
  • एक्टर ने कहा कि मेरे जैसे लोग इसे पब्लिक नहीं करना चाहेंगे
  • जॉन अब्राहम ने कहा कि जिन्होंने भी इसका ऐलान किया है वह...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच कई बॉलीवुड सितारे मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन जहां कई सितारों ने मदद की रकम के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है तो वहीं कुछ लोगों ने इस मामले पर चुप्पी बनाई हुई है. इस मामले को लेकर हाल ही में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अपनी राय पेश की है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जो भी इस बारे में ऐलान कर रहे हैं वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे, यहां तक कि सबसे विध्वंसक तरीके से भी नहीं. इसके साथ ही जॉन अब्राहम ने बताया कि किसी ने उनसे कहा था कि यह गुडविल पाने का अच्छा मौका है. 

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इस बारे में इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि जिन्होंने भी ऐलान किया है वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं. मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे, यहां तक कि विध्वंसक तरीके से भी नहीं. पीआर के द्वारा भी नहीं, जहां आपको यह पता लग सके कि अरे जॉन यह कर रहे हैं, उन्होंने किसी से भी नहीं कहा है लेकिन असल में लोगों से कह रहे हैं यह चीजें बताने के लिए." इसके साथ ही जॉन अब्राहम ने आगे बताया, "यह काफी डरावना है. बिजनेस के दौरान किसी ने मुझसे कहा था कि यह अच्छा समय है गुडविल पाने का."

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इंटरव्यू में आगे बताया, "हम एक असल जिंदगी की स्थिति से गुजर रहे हैं और यह समय नहीं है अच्छी गुडविल पाने का. यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बताने के बारे में नहीं सोचा है अगर मैं कर भी रहा होऊंगा तो. जैसा मैंने कहा कि जिन्होंने भी ऐलान किया है उसमें कुछ भी गलत नहीं है. हमारे उद्योग को मैं सलाम करता हूं, हम एक ईकाई के रूप में साथ आए हैं." जॉन अब्राहम के फिल्मी करियर की बात करें तो एक्टर आखिरी बार पागलपंती में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट और अनिल कपूर जैसे कई कलाकार भी दिखाई दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com