जॉनी लीवर बेटी के साथ बनाने लगे TikTok Video तो बाप-बेटी में ही हो गया झगड़ा- देखें वीडियो

जॉनी लीवर (Johney Lever) ने हाल ही में अपनी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जॉनी लीवर बेटी के साथ बनाने लगे TikTok Video तो बाप-बेटी में ही हो गया झगड़ा- देखें वीडियो

जॉनी लीवर (Johney Lever) ने बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) के साथ बनाया फनी टिकटॉक वीडियो

खास बातें

  • जॉनी लीवर को बेटी के लाख समझाने पर भी नहीं याद हुआ नाम
  • एक्टर ने पहली बार बनाया बेटी के साथ टिकटॉक वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जॉनी लीवर का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) के साथ टिकटॉक (TikTok Video) बनाते नजर आ रहे हैं. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) में जॉनी लीवर और उनकी बेटी उनकी ही फिल्म के डायलॉग पर बातचीत कर रहे हैं. जॉनी लीवर अपने इस वीडियो में जहां जॉनी लीवर परेश रावल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर अपने पापा के किरदार में दिखाई दे रही है.

जॉनी लीवर (Johny Lever) अपने इस वीडियो में बेटी के लाख समझाने पर भी नाम याद नहीं कर पाते हैं. जिससे उनकी बेटी को उनपर गुस्सा आ जाता है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को उनकी बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. इसके बाद खुद एक्टर ने भी रिट्वीट करते हुए इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया. वीडियो को पोस्ट करते हुए जॉनी लीवर ने लिखा, "मेरी बेटी जैमी लीवर ने यह मेरे लिए किया और अब मैंने यह आपके लिए किया बापू परेश रावल." बता दें कि जैमी का अपने पिता के साथ यह पहला टिकटॉक वीडियो है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर के जरिए दी है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, जैमी लीवर (Jamie Lever) और जॉनी लीवर (Johny Lever) के इस वीडियो पर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी कमेंट किया. उन्होंने इसपर रिएक्शन देते हुए लिखा, "धन्यवाद जॉनी भाई, आप हमेशा से ही मेरे पसंदीदा रहे हैं और जितनों को भी मैं जानता हूं उनमें से सबसे बेहतर इंसान आप हैं. जैमी प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ खुशियों का भी पिटारा है. भगवान हमेशा आपके साथ रहे." बता दें कि जॉनी लीवर और परेश रावल कई फिल्मों में एक-साथ नजर आ चुके हैं. वहीं, जॉनी लीवर आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए हैं.