लॉकडाउन में जॉनी लीवर का हुआ बुरा हाल, घर से निकलना चाहा तो आ गई मां और फिर...देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में जॉनी लीवर का हुआ बुरा हाल, घर से निकलना चाहा तो आ गई मां और फिर...देखें Video

जॉनी लीवर (Johny Lever) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • लॉकडाउन में जॉनी लीवर का हुआ बुरा हाल
  • घर से निकलना चाहा तो आ गई मां
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है और सारे कलाकार भी अपने घरों में ही रह रहे हैं और लोगों को भी यही सलाह दे रहे हैं. पीएम मोदी ने भी इस गंभीर खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में बता रहे हैं कि घर में इंसान कितना बैठ लेगा, कितना समाचार देख लेगा. यही सोच के मैंने घर से निकलने की सोची, लेकिन मेरी मां ने मुझे डांट लगा दिया.  जॉनी लीवर (Johny Lever) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में जॉनी लीवर (Johny Lever) के एक्सप्रेशंस देखते ही बन रहे हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस खतरे को देखते हुए सरकार ने गुरुवार को 1.70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की. इसमें गरीबों, जरूरतमंदों, महिलाओं, दिव्यांगों समेत लगभग सभी वर्गों को राहत देने की कोशिश की गई है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पैकेज की घोषणा करते हुए कहा था कि सरकार की कोशिश है कि कोई भी गरीब भूखा नहीं रहे. इसके अलावा, संगठित क्षेत्र के कामगारों को ध्यान में रखते हुए सरकार कर्मचारियों के कर्मचारी भविष्य निधि खाते में अगले तीन महीने पैसे जमा करेगी. सरकार नियोक्ता और कर्मचारी दोनों के हिस्से का भुगतान करेगी.