NDTV Khabar

जर्नलिस्ट ने 'रेस 3' के ट्रोल होने पर पूछा सवाल, सलमान खान ने कुछ यूं उड़ाई धज्जियां...

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी अगली बड़ी फिल्म 'रेस-3' के ट्रेलर को ट्रोल किए जाने की बात को नकारते हुए कहा कि एक या दो फॉलोअर्स वाले लोगों की टिप्पणियां ट्रोलिंग नहीं मानी जा सकती.

545 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जर्नलिस्ट ने 'रेस 3' के ट्रोल होने पर पूछा सवाल, सलमान खान ने कुछ यूं उड़ाई धज्जियां...

सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल
  3. भड़क उठे सलमान खान
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी अगली बड़ी फिल्म 'रेस-3' के ट्रेलर को ट्रोल किए जाने की बात को नकारते हुए कहा कि एक या दो फॉलोअर्स वाले लोगों की टिप्पणियां ट्रोलिंग नहीं मानी जा सकती. 'रेस-3' का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसे निशाना बनाया जाने लगा और इसका मजाक उड़ाया गया. टीवी शो 'दस का दम' के नए सीजन के लॉन्च के मौके पर सोमवार को सलमान से 'रेस-3' लेकर हो रही चर्चाओं व अटकलों के बारे में पूछा गया. सलमान ने पत्रकार से कहा, "मैं नहीं जानता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं." 

सलमान खान के डॉगी ने 'सेल्फिश' गाने के साथ किया कुछ ऐसा, फोटो हुई वायरल

सलमान खान ने बदले में सवाल करते हुए पूछा, "क्या आप इसे ट्रोल कर रहे हैं? आप जानते हैं कि कौन इसे ट्रोल कर रहा है?" उन्होंने कहा, "जब एक, दो, तीन, चार फॉलोअर्स वाले लोग ट्रोल करते हैं, तो वह ट्रोलिंग नहीं होती." बता दें, इस बार उनके पास अपने फैंस के लिए कुछ खास है. हर कोई स्क्रीन पर इस शो के आने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा है, निर्माताओं ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें सलमान 'दस का दम' की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने 'दस का दम' के शीर्षक गीत को गाया है, जिसका प्रीमियर चार जून को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा.


देखें वीडियो-

क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम

 

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on



बता दें कि 'रेस 3' न सिर्फ सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी.  'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन, अनिल कपूर, डेसी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. रेमो डिसूजा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान और बॉबी

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement