Judwaa 2: बॉलीवुड celebs की मानें तो तापसी और जैकलीन पर भारी हैं वरुण धवन

सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अनुपम खेर तक, हर किसी ने फिल्‍म में वरुण धवन की तारीफ की है. अनुपम खेर ने इस फिल्‍म को 'रोलरकोस्‍टर राइड' कहा है, तो वहीं सोनाक्षी ने वरुण को 'लोगों का हीरो' कहा है.

Judwaa 2: बॉलीवुड celebs की मानें तो तापसी और जैकलीन पर भारी हैं वरुण धवन

आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'जुड़वां 2'.

नई दिल्‍ली:

आज सिनेमाघरों में सिर्फ एक ही बड़ी फिल्‍म रिलीज हो रही है और वह है 'जुड़ावां 2'. वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज की तिकड़ी वाली यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर पुरानी यादें ताजा करेगी, क्‍योंकि यह 1997 में आई सलमान खान की फिल्‍म 'जुड़वां' का ही सीक्‍वेल है. वरुण, तापसी और जैकलीन अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं कि लोगों का रिएक्‍शन उनकी इस फिल्‍म को लेकर कैसा रहेगा. खासतौर पर वरुण धवन की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतर रही है, तो इसके अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद भी की जा रही है. अब दर्शकों के रिएक्‍शन के लिए तो हमें इंतजार करना होगा, लेकिन वरुण की फिल्‍म देख चुके कई सितारों ने इस फिल्‍म को 'ब्‍लॉकबस्‍टर' घोषित कर दिया है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में सिलेब्‍स की मानें तो वरुण, अपनी दोनों फीमेल को-स्‍टार पर भारी पड़े हैं.

यह भी पढ़ें: डांडिया के साथ 'जुड़वा 2' की टीम कर रही है कुछ ऐसा प्रमोशन

सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अनुपम खेर तक, हर किसी ने फिल्‍म में वरुण धवन की तारीफ की है. अनुपम खेर ने इस फिल्‍म को 'रोलरकोस्‍टर राइड' कहा है, तो वहीं सोनाक्षी ने वरुण को 'लोगों का हीरो' कहा है. करण जौहर ने भी राजा और प्रेम के रूप में नजर आए वरुण धवन की जमकर तारीफ की है. पढ़ें कि आखिर सेलेब्रिटीज को कैसी लगी फिल्‍म 'जुड़वां 2'.

यह भी पढ़ें: OMG! क्रिकेट के 'दादा' सौरव गांगुली ने वरुण धवन के साथ लगाए ठुमके
 







वरुण धवन की जुड़वां-2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. जुड़वां-2 दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : जानिए कैसी है वरुण धवन और आलिया भट्ट की बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com