जूही चावला का आलीशान बंगला देख आ जाएगी 'मालदीव' की याद, देखें Inside Pics

जूही का घर का चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ जिस घर में रहती हैं उसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

जूही चावला का आलीशान बंगला देख आ जाएगी 'मालदीव' की याद, देखें Inside Pics

जूही चावला (Juhi Chawla) का आलीशान बंगला देख आ जाएगी 'मालदीव' की याद

खास बातें

  • जूही चावला की घर की अंदर की फोटो हुई वायरल
  • जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ आलिशान घर में रहती हैं, देखें Photo
  • जूही चावला का मालाबार हिल स्थित घर है बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेसस में से एक हैं. जूही ने शाहरुख खान, ऋषि कपूर के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ भी फिल्में कर चुकी हैं. जूही चावला (Juhi Chawla) जब बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी थी तब उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी.  उनकी शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. फिल्मों में काम न करने के बावजूद आज भी जूही फैन्स के दिलों पर राज करती हैं और अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों जूही का घर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ जिस घर में रहती हैं उसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


हाल ही में जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने मालाबार हिल स्थित घर की झलक फैन्स के साथ शेयर की थी. एक्ट्रेस का यह घर अंदर से बेहद खूबसूरत है. खबर के मुताबिक जूही के घर को श्रीलंका के बेस्ट आर्किटेक्ट चन्ना दसवाट्टे  ने डिजाइन किया है.  क्योंकि जूही के पति जय वास्तु में भी विश्वास रखते हैं इसलिए इस घर को वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन किया गया है. और घर के हर कोने को खूबसूरत और अलग दिखाने की कोशिश की गई है. इस फोटो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि घर में जिस तरीके से डिजाइन किया गया है वह आपको एक पल के लिए मालदीव की याद जरूर दिला देगा. सिर्फ इतना ही नहीं जूही के इस आलिशान घर से खूबसूरत सा मरीन ड्राइव साफ नजर आ रहा है जिसका व्यू देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi chawla) और जय के घर को चन्ना ने टेराकोटा ने पूरी तरह से रेड शेड में डिजाइन किया है. वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके घर की छत पर 8 सीटर डाइनिंग टेबल की व्यवस्था गई है. आपको बता दें कि जूही के इस घर के दो फ्लोर पर जूही चावला, जय मेहता और उनके दो बच्चे रहते हैं.