जूही चावला के घर सब्जियों की यूं हुई डिलिवरी, एक्ट्रेस बोलीं- समझ नहीं आ रहा खुश होऊं या रोऊं...

जूही चावला (Juhi Chawla) के घर कुछ इस तरह की गई सब्जियों की डिलीवरी, एक्ट्रेस का आया कुछ इस तरह रिएक्शन...

जूही चावला के घर सब्जियों की यूं हुई डिलिवरी, एक्ट्रेस बोलीं- समझ नहीं आ रहा खुश होऊं या रोऊं...

जूही चावला (Juhi Chawla) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जूही चावला का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस के घर प्लास्टिक में बंद होकर आईं सब्जियां
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर जूही चावला खबरों में आ गई है. जूही चावला (Juhi Chawla Twitter) ने ट्वीट करते हुए कहा, "और इस तरह मेरी सब्जियों की घर पर डिलिवरी हुई है. प्लास्टिक में डूबी हुई. पढ़े-लिखे लोग इस धरती पर सबसे ज्यादा गंदगी मचा रहे हैं. पता नहीं हंसना है या रोना है."

जूही चावला (Juhi Chawla) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सब्जियों की इस तस्वीर में भी देखा जा सकता है कि सभी सब्जियां प्लास्टिक से ढ़की हुईं हैं. बता दें, एक्ट्रेस जूही चावला पर्यावरण एक्टिविस्ट हैं. वह अपने दोस्तों के बर्थडे पर ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर उन्हें गिफ्ट देती हैं. साथ ही पर्यावरण को लेकर लोगों में जागरूकता पैदा करने की भी कोशिश करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें जूही चावला (Juhi Chawla) ने 1986 में 'सल्तनत' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उसके बाद फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने उन्हें मशहूर कर दिया. साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीता था. जूही जावला ने फिल्मों के अलावा वेबसीरीज में भी काम किया है. उन्होंने 2017 में ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'द टेस्ट केस' में डिफेंस मिनिस्टर की भूमिका निभाई थी.