जूही चावला ने शेयर की Throwback Photo, बोलीं- जैसे मुंबई के लोग ठंड का इंतजार करते हैं...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. अपनी इस फोटो को साझा करते हुए जूही चावला ने बताया कि मुंबई के नागरिक यहां ठंड का इस कदर इंतजार करते हैं.

जूही चावला ने शेयर की Throwback Photo, बोलीं- जैसे मुंबई के लोग ठंड का इंतजार करते हैं...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो

खास बातें

  • जूही चावला ने शेयर की पुरानी फोटो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जैसे मुंबईवासी ठंड का इंतजार करते हैं
  • जूही चावला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से जूही चावला ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. इन दिनों वह फोटो और वीडियो शेयर कर भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. जूही चावला ने हाल ही में अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. अपनी इस फोटो को साझा करते हुए जूही चावला ने बताया कि मुंबई के नागरिक यहां ठंड का इस कदर इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

जूही चावला (Juhi Chawla) की फोटो में उनका अंदाज वाकई तारीफ के लायक है. पुरानी फोटो में जूही चावला दाईं तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उनके पोज के साथ-साथ उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुंबई के नागरिक यहां सर्दियों का ऐसे ही इंतजार करते हैं." जूही चावला की इस फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. जूही चावला ने इसके अलावा बीते दिन एक प्रेरक विचार भी साझा किया था. उन्होंने फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था, "जब कैटरपिलर सोच ले कि उसकी जिंदगी खत्म हो गई है तो वह उड़ना शुरू कर देती है."
 
बता दें जूही चावला (Juhi Chawla) ने 1986 में 'सल्तनत' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उसके बाद फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ने उन्हें मशहूर कर दिया. साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीता था. जूही जावला ने फिल्मों के अलावा वेबसीरीज में भी काम किया है. उन्होंने 2017 में ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'द टेस्ट केस' में डिफेंस मिनिस्टर की भूमिका निभाई थी. कुछ ही दिनों पहले जूही चावला ने वीडियो शेयर कर एयरपोर्ट पर हुई अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की थी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com