ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी भयंकर आग तो आगे आए जूही चावला के बेटे, पॉकेट मनी से दिए इतने रुपये

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के बेटे अर्जुन (Arjun) आस्ट्रेलिया में लगी आग (Australia Fire) से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं

ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी भयंकर आग तो आगे आए जूही चावला के बेटे, पॉकेट मनी से दिए इतने रुपये

फाइल फोटो

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी भयंकर आग
  • आगे आए जूही चावला के बेटे अर्जुन
  • पॉकेट मनी से दिए इतने रुपये
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के बेटे अर्जुन (Arjun) आस्ट्रेलिया में लगी आग (Australia Fire) से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड आस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा हैं. अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर की संपत्ति नष्ट हुई है.

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही चावला (Juhi Chawla)  ने कहा, "मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि आस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि 'इस बारे में आप क्या कर रही हैं?' मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं."

Bigg Boss 13: सलमान खान को आया गुस्सा, मधुरिमा को किया शो से बाहर!

जूही चावला (Juhi Chawla)  ने आगे कहा, "एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, 'मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं. मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा' मैं सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया. मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है." अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिग स्कूल में पढ़ाई कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...