जूही चावला ने अबराम को पानी पीते देखा तो आया गुस्सा, बोलीं- शाहरुख खान के कान खींचने...

जूही चावला (Juhi Chawla) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में जूही चावला ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कान खींचने की बात तक कह डाली है.

जूही चावला ने अबराम को पानी पीते देखा तो आया गुस्सा, बोलीं- शाहरुख खान के कान खींचने...

जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जूही चावला को आया गुस्सा
  • अबराम का पानी पीना बना गुस्से की वजह
  • शाहरुख खान के कान खींचने को हो गईं तैयार
नई दिल्ली:

जूही चावला (Juhi Chawla) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में जूही चावला ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कान खींचने की बात तक कह डाली है. जूही चावला के इस ट्वीट की वजह कोई और नहीं बल्कि अबराम (AbRam) हैं. जी हां, शाहरुख खान के बेटे अबराम को पानी पीते देख जूही चावला को ऐसा गुस्सा आया कि उन्होंने पापा शाहरुख खान के कान खींचने तक का मन बना लिया. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि एक पानी की बोतल है. जूही चावला ने ट्वीट के जरिये पूरा किस्सा शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही चावला (Juhi Chawla) का ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने लिखा हैः 'मुझे पहली बार तो लगा कि अबराम (AbRam) प्लास्टिक बोतल में पानी पी रहा है और मैं शाहरुख के कान खींचने को तैयार थी....लेकिन फिर मैंने देखा कि यह तो स्टील सिपर है. यह देखकर अच्छा लगा कि हमारी अगली पीढ़ी भी प्लास्टिक के बेहतर विकल्प को चुन रही है.' इस ट्वीट में जूही चावला ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी टैग किया है. 

वैसे भी इन दिनों प्लास्टिक को लेकर जागरुकता अभियान चलाए जा रहे हैं और बॉलीवुड सितारे पीएम नरेंद्र मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर काफी एक्टिव भी हैं. जूही चावला ने भी इस ट्वीट में प्लास्टिक के बहिष्कार की बात ही कही है.