टीवी शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' में लीड रोल में नजर आएंगी जूही परमार

जूही परमार (Juhi Parmar) से इस शो को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'हमारी वाली गुड न्यूज' एक दिलचस्प कहानी है जिसमें जूही एक ऐसी सास का रोल करेंगी.

टीवी शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' में लीड रोल में नजर आएंगी जूही परमार

'हमारी वाली गुड न्यूज' में लीड रोल में नजर आएंगी जूही परमार (Juhi Parmar)

नई दिल्ली:

कुमकुम (KumKum) फेम जूही परमार (Juhi Parmar) एक बार फिर से टीवी पर अलग अंदाज में वापसी कर रही हैं. दरअसल बात यह है कि जूही (Juhi Parmar) जल्द ही टीवी शो 'हमारी वाली गुड न्यूज़' जोकि एक सास- बूह पर आधारित होगी इस शो से कमबैक करेंगी और इस शो में उनके किरदार का नाम होगा रेणुका. जब जूही से इस शो को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'हमारी वाली गुड न्यूज' एक दिलचस्प कहानी है जिसमें जूही एक ऐसी सास के अवतार में है जो अपनी बहू के बच्चे को अपने पेट में पालती हैं. यह ऐसी सास होंगी जिनकी बहू मां नहीं बन सकती इसलिए वह अपने परिवार की खुशी  के लिए यह कदम उठाती हैं.


असल जिंदगी में जूही परमार (Juhi Parmar) एक सिंगल पेरेंट हैं. जब इस शो को लेकर जूही से खास बातचीत कि गई तो उन्होंने कहा कि कुमकुम (KumKum) के बाद कई सालों तक बहुत सी स्क्रिप्ट्स पढ़ती रही लेकिन जब 'हमारी वाली गुड न्यूज' मेरे पास आई तो मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई. जहां तक मैं इस शो में रेणुका के किरदार की बात करूं तो वह एक मजबूत महिला है, एक खुशमिजाज हाउस व्हाइफ है, भगवान पर विश्वास करती हैं. साथ ही साथ सबसे मजेदार बात यह है कि  रेणुका अपने परिवार को एक बच्चा देने के लिए किस हद तक गुजर जाती है. वह इस शो में देखने लायक है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेणुका अपने परिवार की खुशी के लिए इतना बड़ा कदम उठाती है. जूही आगे कहती हैं कि मेरे करियर का सबसे बड़ा तोहफा कुमकुम है और मुझे उम्मीद है कि रेणुका भी इस पर खड़ी उतरेगी. और यह शो भी कुमकुम की तरह सक्सेसफुल होगी.