NDTV Khabar

Junglee Trailer: विद्युत जामवाल अजगर से यूं करते हैं बात, धांसू एक्शन से भरपूर 'जंगली' का ट्रेलर

Junglee Trailer: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जंगली' (Junglee) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'जंगली' (Junglee) का यह ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Junglee Trailer: विद्युत जामवाल अजगर से यूं करते हैं बात, धांसू एक्शन से भरपूर 'जंगली' का ट्रेलर

Junglee Trailer: फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अजगर से बात करते हुए

खास बातें

  1. 'जंगली' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. विद्युत जामवाल हैं लीड एक्टर
  3. जबरदस्त एक्शन से भरपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जंगली' (Junglee) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'जंगली' (Junglee) का यह ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. ट्रेलर में देखा गया कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने मार्शल आर्ट टेक्निक के जरिए धांसू एक्शन दिखा रहे हैं. एक्शन से भरपूर सभी सीन्स में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बिल्कुल फिट बैठ रहे हैं. वह जंगल के जानवरों के साथ दोस्ती करते हैं और उनका सबसे करीबी दोस्त होता है एक हाथी, जिसके साथ उन्होंने अपना बचपन बिताया है. हालांकि जंगल के और भी जानवर उनसे करीब होते हैं. ट्रेलर में एक सीन के दौरान देखा गया कि जब अजगर उनपर अटैक करता है तो वह बोलते हैं, 'बाप रे... इतना गुस्सा... अरे मैं दोस्त हूं.'

अक्षय कुमार ने टशनबाजी में खुद को लगाई आग, गुस्साई ट्विंकल बोलीं- घर आओ...तुम्हारी जान ले लूंगी...देखें Video


देखें ट्रेलर-

 

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'जंगली' (Junglee) में एक्ट्रेस पूजा सावंत और आशा भट भी हैं. इस फिल्म में लीड रोल में विद्युत जामवाल जंगल के जानवरों को सुरक्षित रखना चाहते हैं. फिलहाल इसका टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है. रिलीज हो चुके पोस्टर में जहां विद्युत एक हाथी के सामने आगे चलते हुए नजर आए थे, वहीं टीजर में गणेशजी के 'वक्रतुंड महाकाय' मंत्रोच्चारण पर विद्युत नृत्य प्रस्तुत करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने अकाउंट पर वीडियो भी पोस्ट किया था. 'जंगली' एक एक्शन थ्रिलर है जो इनसान और हाथियों के एक अनूठे संबंध की कहानी है.

देखें वीडियो-

 

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फिल्म में पशु चिकित्सक का रोल निभा रहे हैं जो हाथी रिजर्व में शिकारियों के गिरोह से उलझता है. 'जंगली' हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल निर्देशित है, जो 'द मास्क', 'ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट', 'द स्कॉर्पियन किंग' और 'आई एम व्रथ' जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है. 'जंगली' 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी.

Brahmastra Logo: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पूछा ऐसा सवाल, अमिताभ बच्चन बोले- 'सारे अस्त्रों का देवता है...'

टिप्पणियां

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की बात करें तो वह अपनी शानदार फिजीक और एक्शन के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं. वे कमाल के एक्शन करते हैं और बहुत ही फिट भी हैं. यूट्यूब पर उनकी ट्रेनिंग से संबंधित वीडियो रिलीज हो चुके हैं. यही नहीं, एक वीडियो में तो वे चार बोतलों के ऊपर एक्सरसाइज कर रहे हैं. वे इन खाली बोतलों पर अपना वजन डाले हुए हैं और पुशअप्स कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर उनकी फिटनेस और बैलेंस का साफ इशारा मिलता है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्मों की खासियत ही उनका एक्शन और अंदाज रहता है. 'जंगली' में भी यह देखने को मिलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement