NDTV Khabar

Viral Video: बोतलों पर पुशअप्स, टायरों से वेटलिफ्टिंग, कुछ ऐसे प्रैक्टिस करता है बॉलीवुड का यह एक्शन स्टार

विद्युत जामवाल अपनी शानदारी फिजीक और एक्शन के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं. वे कमाल के एक्शन करते हैं और बहुत ही फिट भी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: बोतलों पर पुशअप्स, टायरों से वेटलिफ्टिंग, कुछ ऐसे प्रैक्टिस करता है बॉलीवुड का यह एक्शन स्टार

विद्युत जामवाल

खास बातें

  1. एक्शन किंग हैं विद्युत जामवाल
  2. फिटनेस के दीवाने हैं
  3. हाथियों के साथ करने जा रहे हैं फिल्म
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल अपनी शानदारी फिजीक और एक्शन के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं. वे कमाल के एक्शन करते हैं और बहुत ही फिट भी हैं. इन दिनों वे 'जंगली' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यूट्यूब पर उनकी ट्रेनिंग से संबंधित ऐसे वीडियो रिलीज हुए हैं, जिन्हें देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. वीडियो में विद्युत भारी-भरकम टायर के साथ वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं. देखने से इस बात का एहसास हो जाता है कि यह काम कोई आसान नहीं है.

12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक


अब इस सुपरस्टार की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

यही नहीं, एक वीडियो में तो वे चार बोतलों के ऊपर एक्सरसाइज कर रहे हैं. वे इन खाली बोतलों पर अपना वजन डाले हुए हैं और पुशअप्स कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर उनकी फिटनेस और बैलेंस का साफ इशारा मिलता है. विद्युत की फिल्मों की खासियत ही उनका एक्शन और अंदाज रहता है. 'जंगली' में भी यह देखने को मिलेगा.

Video: कमांडो-2 के हीरो हिरोइन से खास बातचीत

टिप्पणियां

'जंगली' एक एक्शन थ्रिलर है जो इनसान और हाथियों के एक अनूठे संबंध की कहानी है. विद्युत फ़िल्म में  पशु चिकित्सक का रोल निभा रहे हैं जो हाथी रिजर्व में शिकारियों के गिरोह से उलझता है. 'जंगली' हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल निर्देशित है, जो 'द मास्क', 'ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट', 'द स्कॉर्पियन किंग' और 'आई एम व्रथ' जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है.' जंगली' 19 अक्टूबर, 2018 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement