NDTV Khabar

Junglee की शूटिंग के दौरान प्रेशर में आए विद्युत जामवाल, ये सुपरस्टार बने वजह

विद्युत जामवाल आगामी एक्शन फिल्म 'जंगली' के लिए थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं. ये हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल की पहली भारतीय फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Junglee की शूटिंग के दौरान प्रेशर में आए विद्युत जामवाल, ये सुपरस्टार बने वजह

'जंगली' फिल्म में विद्युत जामवाल

खास बातें

  1. एक्शन से भरपूर है फिल्म
  2. विद्युत जामवाल हैं हीरो
  3. हॉलीवुड डायरेक्टर बना रहे हैं फिल्म
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल आगामी एक्शन फिल्म 'जंगली' के लिए थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं. ये हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल की पहली भारतीय फिल्म है. फिल्म में पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे विद्युत ने कहा, "मुझ पर दबाव है क्योंकि मैं भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं. जब भी चक रसेल दमदार एक्शन स्टंट पर चर्चा करते तो वे मुझे 'द रॉक' अभिनीत 'द स्कॉर्पियन किंग' और अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की 1996 में आई ब्लॉकबस्टर 'इरेजर' से जुड़े किस्से सुनाने लगते थे."

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

 


विद्युत कहते हैं, "ये दोनों सुपरस्टार एक्शन के मास्टर हैं. हाल ही में जब स्टंट के दौरान मुझे सेट पर चोट आई और मैंने तुरंत ही शूटिंग शुरू कर दी तो मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ. इससे भी बड़ा मौका मेरे लिए वह था, जब चक ने कहा अगर कोई और एक्टर होता तो वह ब्रेक लेने की बात करता."


Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का दीवाना हुआ PadMan, बताया- वन मैन आर्मी

विद्युत के बारे में चक ने कहा, "मैं पिछले पांच साल में चार बार भारत आ चुका हूं. मैं लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़ी कहानियां बताना चाहता था. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 'द मास्क' की सफलता से मुझे समझ आया कि किस तरह एक्शन और कॉमेडी सीमा लांघ सकती है. मैंने कुछ नया करने की कोशिश की और 'द मास्क' में थोड़ा डांस और गीत जोड़ दिए. ऐसे में जब भारत के लिए मेरे पास दो कहानियां तैयार हो गईं तो मैं नए कलाकारों को मिलने के लिए उत्सुक था और इस खोज में मुझे विद्युत की प्रतिभा के बारे में पता चला. विद्युत मेरे लिए बहुत खास इंसान हैं जो मेरी फिल्म निर्माण शैली के लिए परफेक्ट हैं." 'जंगली' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement