फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन बोले- इनसे बेहतर...देखें Video

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन बोले- इनसे बेहतर...देखें Video

आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का दिखा धांसू अंदाज

नई दिल्ली:

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का पहला लुक कैसा होगा इस राज से परदा उठ चुका है. फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो क्लिप ने धमाका कर दिया है. वीडियो में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का धांसू अंदाज फैन्स को हैरान कर रहा है. वीडियो को यह दर्शाने की कोशिश की गई है कि जूनियर एनटीआर का नाम इस फिल्म में 'भीम' (Bheem) होगा. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस वीडियो क्लिप पर रिएक्शन दिया है.

Mirzapur 2 Review: कुछ नहीं बदला है मिर्जापुर में, सिर्फ मुन्ना, कालीन और गुड्डू का भौकाल

आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के लुक को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और लिखा है: " भीम (Bheem) के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है. आपके सामने भीम को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं." अजय देवगन ने इस तरह वीडियो को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. जूनियर एनटीआर से पहले राम चरण (Ram Charan) का लुक भी रिलीज किया गया था.

Priya Prakash Varrier ने लाल साड़ी में 'बोलो ता रा रा' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे हैं.

Newsbeep

कश्मीरी साग रेसिपी | Kashmiri Saag Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है.