सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर दुनियाभर में लगाई जा रही इंसाफ की गुहार, अमेरिका में दिखे #JusticeForSSR के बोर्ड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए अब देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी आवाजें उठ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर दुनियाभर में लगाई जा रही इंसाफ की गुहार, अमेरिका में दिखे #JusticeForSSR के बोर्ड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अमेरिका में लगे होर्डिंग

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के अमेरिका में लगे होर्डिंग्स
  • विदेशों में उठ रही एक्टर को इंसाफ दिलवाने की मांग
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट किया Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अब देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इंसाफ की आवाज उठ रही हैं. बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 'छिछोरे' एक्टर अपने बांद्रा वाले घर में 14 जून को मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद पूरा देश सदमे में आ गया था. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे, इस मामले में अब रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं, वहीं, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने पूरे होने वाले हैं, हालांकि, अभी तक एक्टर के निधन की वजह सामने नहीं आ पाई है. 

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए अब देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आवाजें उठ रही हैं. हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. इस वीडियो में एक बिलबोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी हुई है, जिस पर लिखा है, #Justice For Sushant Singh Rajput. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "भाई का कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड. अब यह विश्वव्यापी आंदोलन है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "तुम हमारे दिलों में धड़क रहे हो." श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, अब सुशांत सिंह राजपूत का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है और केंद्र सरकार ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया है.