आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहें हैं क्रिकेटर के.एल. राहुल! कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज के.एल राहुल (K.L Rahul) अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार खबरें आ रही हैं कि क्रिकेटर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं.

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहें हैं क्रिकेटर के.एल. राहुल! कही ये बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं के.एल राहुल!

खास बातें

  • आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं के.एल राहुल
  • पहले अतिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप को लेकर उड़े थे रूमर्स
  • सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर छाए के.एल राहुल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के.एल राहुल (K.L Rahul) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण (Coffee With Karan)' के बाद से के. एल. राहुल और हार्दिक पांड्या काफी खबरों में रहने लगे थे. हालांकि इस बार क्रिकेटर अपनी रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में बल्लेबाज के.एल राहुल (K.L Rahul) और सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी के डेटिंग रूमर्स बी-टाउन में छाए हुए थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि क्रिकेटर के.एल राहुल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बिकनी में पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली का यूं आया कमेंट

my looove, my life, my shawty n my wife happy friendship day ya'll

A post shared by Kanch (@akansharanjankapoor) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में आकांक्षा ने के.एल राहुल को 'गली बॉय (Gully Boy)' एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी मिलवाया था. हालांकि बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में क्रिकेटर के.एल राहुल ने इन अफवाहों से किनारा कर लिया है. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में के.एल  राहुल ने कहा कि उन्हें इस बात को कोई अंदाजा नहीं कि मीडिया में उनकी  रिलेशनशिप को लेकर क्या खबरें छापी जा रही हैं.

Mission Mangal Box Office Collection Day 4: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'मिशन मंगल', जानें कलेक्शन

इंटरव्यू के दौरान के.एल राहुल (K.L Rahul) ने कहा, 'ये जो भी बातें मेरे बारे में लिखी जा रही हैं. मैं न्यूज पेपर नहीं पढ़ता तो इसलिए मुझे पता नहीं है कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है. मैंने अपनी पर्सनल जिंदगी को पर्सनल रखना सीख लिया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. फिलहाल मैं क्रिकेट के साथ रिलेशनशिप में हूं.' जब के.एल राहुल से पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? तो उन्होंने कहा, 'फिलहाल मुझे कुछ नहीं पता, जब मुझे इस बारे में पता चलेगा तो मैं आप लोगों को खुद बता दूंगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...