NDTV Khabar

Kaala Box Office Collection Day 2: रजनीकांत का जलवा बरकरार, सिर चढ़कर बोल रहा 'काला' का क्रेज

Kaala फिल्म रिलीज होने के साथ ही दुनियाभर में इतनी पब्लिसिटी मिल गई, जितनी अक्सर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म के लिए देखा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kaala Box Office Collection Day 2: रजनीकांत का जलवा बरकरार, सिर चढ़कर बोल रहा 'काला' का क्रेज

Kaala Box Office Collection Day 2: फिल्म में रजनीकांत

खास बातें

  1. चेन्नई में रजनीकांत का जलवा
  2. हर तरफ 'काला' का क्रेज
  3. विदेशों में भी करोड़ों की कमाई
नई दिल्ली: Kaala फिल्म रिलीज होने के साथ ही दुनियाभर में इतनी पब्लिसिटी मिल गई, जितनी अक्सर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म के लिए देखा गया है. फिल्म रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद में सिर्फ रजनीकांत का ही खुमार छाया हुआ है. चेन्नई सिटी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाये तो पिछले 2 दिन के भीतर रिकॉर्ड टिकटें बिकीं. 'काला' फिल्म का क्रेज सिर्फ साउथ के शहरों में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर छाया हुआ है. अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने करोड़ों रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

Kaala Box Office Collection Day 1: रजनीकांत के तूफान ने बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन की जबरदस्त कमाई
ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक 'काला' फिल्म रिलीज होने के बाद दो दिन में चेन्नई सिटी से 3.2 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. यह अपने आप में रिकॉर्ड है कि सिर्फ एक शहर से रजनीकांत की फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों पर उमड़ रहे हैं. वहीं देश के बाहर ऑस्ट्रेलिया में दो दिन के भीतर फिल्म ने 1.06 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है, जबकि यूएसए की बात करें तो शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे तक कुल कमाई 6.83 करोड़ रुपए कर डाली.

Kaala Movie Review: रजनीकांत ने जीत लिया दिल, 'काला' सफेद है और सफेद 'काला' है

टिप्पणियां
बता दें कि 'काला' फिल्म का निर्देशन पी रंजीत ने किया है. 67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ फिल्म का साथ में निर्देशन किया था. संतोष नारायण ने फिल्म का संगीत दिया है. यह गाना तीन भाषा तेलगु, तमिल और हिन्दी में आया है. बता दें कि इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं.

VIDEO: रजनी फ़ैन्स पर बारिश भी बेअसर, 'काला' रिलीज

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement