NDTV Khabar

Kaalakaandi: 'कैंसर' से परेशान सैफ ने सड़कों पर गाया गाना, लोगों से ऐसे लिए पंगे

सैफ अली खान की ये हालत देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, वे सड़कों पर लोगों को तंग कर रहे हैं, और अपने होश में ही नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kaalakaandi: 'कैंसर' से परेशान सैफ ने सड़कों पर गाया गाना, लोगों से ऐसे लिए पंगे

'कालाकांडी' में सैफ अली खान

खास बातें

  1. अक्षत वर्मा हैं डायरेक्टर
  2. सैफ अली खान हैं लीड में
  3. डार्क कॉमेडी है फिल्म
नई दिल्ली: सैफ अली खान की Kaalakaandi का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस गाने में सैफ अली खान भरपूर मस्ती में नजर आ रहे हैं, और वे एक गोली खाते ही पूरी दुनिया को भूल जाते हैं. फिल्म की रिलीज को अब दो दिन ही रह गए हैं. 'कालाकांडी' 12 जनरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें सैफ अली खान एकदम अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि डॉक्टर सैफ को पेट के कैंसर खबर देता है तो वे बेकाबू हो जाते हैं, और अपनी जिंदगी को नए ढंग से जीने की कोशिशों में जुट जाते हैं. 



'कालाकांडी' के इस टाइटल सॉन्ग को शाश्वत सचदेव ने कम्पोज किया है और विवेक हरिहरन, रोमी, अरुण कामत और शाश्वत सचदेव ने गाया भी है. गाना पूरी तरह से मस्ती से भरपूर है, और सैफ अली खान के कैरेक्टर को काफी हद तक पेश भी करता है. 'कालाकांडी' की कहानी मॉनसून की मुंबई की एक रात की है. यह जिदगी के अलग-अलग खाके से आने वाले छह लोगों की कहानी है. सैफ अली खान फिल्म में एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म में बोल्डनेस से भरपूर है.



टिप्पणियां
फिल्म के साथ अक्षत वर्मा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. अक्षत वर्मा ने 'डेल्ही बैली' की कहानी लिखी थी.  फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शहनाज ट्रेजरी, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर, नारी सिंह और नील भूपलम शामिल हैं. '

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement