Kaali Khuhi Teaser: हॉरर मूवी 'काली खुही' का टीजर रिलीज, 30 अक्तूबर को होगी रिलीज

Kaali Khuhi Teaser: नेटफ्लिक्स की हॉरर फिल्म 'काली खुही' का टीजर रिलीज हो गया है. इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

Kaali Khuhi Teaser: हॉरर मूवी 'काली खुही' का टीजर रिलीज, 30 अक्तूबर को होगी रिलीज

Kaali Khuhi Teaser: ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर से भरपूर है 'काली खुई'

खास बातें

  • 'काली खुही' में दमदार लुक में नजर आईं शबाना आजमी
  • 'काली खुही' का रिलीज डेट आया सामने
  • 30 अक्तूबर को रिलीज होगी 'काली खुही'
नई दिल्ली:

Kaali Khuhi Teaser: नेटफ्लिक्स की हॉरर फिल्म 'काली खुही' का टीजर रिलीज हो गया है. इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. टेरी समुंद्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अंकु पांडे और रेमन चिब हैं. 'काली खुही (Kaali Khuhi)' में शबाना आजमी, संजीदा शेख, सत्यदीप मिश्रा और रीवा अरोड़ा नजर आएंगे. इस फिल्म को 30 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 'काली खुही' की कहानी एक 10 साल की लड़की शिवांगी की है जो अपने परिवार को गांव के भयानक भूतों बचाती हैं.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि साल 2019 में फिल्म की डॉयरेक्टर टेरी समुंद्रा ने फिल्म को लेकर कहा था कि फिल्म 'काली खुही (Kaali Khuhi)' का जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करेंगे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था. 'काली खुही (Kaali Khuhi Teaser)' अंधविश्वास के नाम पर हो रहे खूनी खेल का रहस्य उजागर करती फिल्म है.साथ ही इस फिल्म को लेकर यह भी खबर आ रही हैं कि पंजाब में चले आ रहे कन्या भ्रूण हत्या की समस्या को लेकर जागरूक करती है. इस तरह मनोरंजन के छौंक के साथ एक समाजिक सरोकार को भी फिल्म में देखा जा सकेगा.