जॉन ऑलिवर ने CAA को लेकर उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, तो बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने ब्रिटिश कॉमेडियन जॉन ऑलिवर (John Oliver) को उनके वीडियो को लेकर खूब फटकार लगाई है.

जॉन ऑलिवर ने CAA को लेकर उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, तो बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर लगाई फटकार

कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने जॉन ऑलिवर (John Oliver) को ट्वीट कर लगाई फटकार

खास बातें

  • कबीर बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • जॉन ऑलिवर के वीडियो पर किया रिएक्ट
  • कॉमेडियन ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएए को लेकर किया था कमेंट
नई दिल्ली:

देश में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली में कानून को लेकर अब हिंसा ने भयानक रूप ले लिया है. हाल ही में फेमस कॉमेडियन जॉन ऑलिवर (John Oliver) ने अपने करंट अफेयर्स शो 'लास्ट वीक टुनाइट (Last Week Tonight)' में  सीएए (CAA) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचना की थी और विस्तार से चर्चा की थी. अब जॉन ऑलिवर के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) का रिएक्शन आया है. अपने ट्वीट के जरिए कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने कॉमेडियन को जमकर फटकार लगाई है. 

काजोल ने अजय देवगन को बताया कैसे ली जाती है सेल्फी, इंटरनेट पर Photo वायरल


कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में कबीर बेदी (Kabir Bedi Twitter) ने लिखा, "जॉन ऑलिवर आप फनी दिखने की कोशिश कर रहे हो, आप बहुत ज्यादा कोशिश कर रहे हो. आपके तथ्य सीएए, एनआरसी (NRC) और यहां तक की नोटबंदी को लेकर भी बिल्कुल ही गलत हैं, यह बिल्कुल भी हास्यस्पद नहीं है."

कैटरीना कैट ने रेड कार्पेट पर रेड ड्रेस में कुछ यूं बिखेरे जलवे, Video देख आप भी कहेंगे Wow!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने आगे लिखा, "कई वीडियो क्लिप जो आपने दिखाए हैं, वह आदर्श बिल्कुल भी नहीं हैं. फनी होना, आपको अनैतिक पत्रकार होने का अधिकार नहीं देता." कबीर बेदी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, सीएए को लेकर देश में 2 महीनों से भारी विरोध प्रदर्शन चल रहा है. ऐसे में कॉमेडियन का यह वीडियो काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...