NDTV Khabar

Kabir Singh Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने ओपनिंग के मामले में उनकी पहली फिल्म 'पद्मावत' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kabir Singh Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 2: 'कबीर सिंह' की शानदार कमाई दूसरे दिन भी रही जारी

खास बातें

  1. 'कबीर सिंह' ने दूसरे दिन किया शानदार प्रदर्शन
  2. 'कबीर सिंह' ने तोड़ा पद्मावत का रिकॉर्ड
  3. फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने निभाई मुख्य भूमिका
नई दिल्ली:

Kabir Singh Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) रिलीज हो चुकी है. 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने रिलीज के पहले दिन अपनी शानदार ओपनिंग की थी. यहां तक की  'कबीर सिंह' (Kabir Singh) 'भारत' के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म रही है. रिलीज के दूसरे दिन भी 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने सिनेमाघरों में अपना शानदार प्रदर्शन किया है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को कुल 21-22 करोड़ की कमाई की है. 20.21 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' ने 2 दिन में कुल 41-42 करोड़ तक का आंकड़ा पार किया है. हालांकि फिल्म समीक्षक के मुताबिक 'कबीर सिंह'  साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' को टक्कर नहीं दे पाई है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का योग है पसंद, बताई ये वजह



शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह'  (Kabir Singh) ने ओपनिंग के मामले में उनकी पहली फिल्म 'पद्मावत' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनी इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

टाइगर श्रॉफ का जिम वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- भाई की पीठ पर भी एब्स...देखें Video

बता दें एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की तरह है. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) और कियारा की एक्टिंग तो ठीक-ठाक ही है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement