Kabir Singh Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Report: शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने पहले दिन 20.21 करोड़ से अपनी शानदार ओपनिंग की थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म ने सिनेमा में अभी तक अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का शानदार सफर

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' का दमदार कलेक्शन है जारी
  • साउथ की फिल्म का रीमेक है 'कबीर सिंह'
  • ब्लॉकबस्टर फिल्म की लिस्ट में शामिल हुई 'कबीर सिंह'
नई दिल्ली:

Kabir Singh Box Office: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) अब ब्लॉकबस्टर मूवीज की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने सोमवार यानी 24 जून को भी जबरदस्त कमाई जारी रखी है. 21 जून को रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने पहले दिन 20.21 करोड़ से अपनी शानदार ओपनिंग की थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म ने सिनेमा में अभी तक अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh)  ने 24 जून को करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई की है. अपनी दमदार कमाई से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने 4 दिन में ही करीब 88 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

Nach Baliye Season 9: 'नच बलिए 9' में ये रेस्लर आएंगी नजर, पति के साथ आजमाएंगी डांस में हाथ

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की मूवी 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को फिल्म समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे. हालांकि इसके बाद भी  'कबीर सिंह' भारत के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आई है. कमाई के मामले में  'कबीर सिंह' ने शाहिद कपूर की दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

'कबीर सिंह' ने की धमाकेदार कमाई तो शाहिद कपूर बोले- आप इतने बेशर्म कैसे हो सकते हैं...

बता दें एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की तरह है. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) और कियारा की एक्टिंग तो ठीक-ठाक ही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...