Kailash Kher का नया गाना 'जिंदाबाद' रिलीज, कर्पूरी ठाकुर को दिया सम्मान...देखें Video

कर्पूरी ठाकुर (Karpuri Thakur) को श्रद्धांजलि देने के लिए गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) और विशाल मिश्रा दो संबंधित गीतों के साथ आए हैं.

Kailash Kher का नया गाना 'जिंदाबाद' रिलीज, कर्पूरी ठाकुर को दिया सम्मान...देखें Video

कर्पूरी ठाकुर (Karpuri Thakur) के सम्मान में गाना रिलीज

नई दिल्ली:

बिहार के दिवंगत मुख्यमंत्री जन नायक के रूप में लोकप्रिय कर्पूरी ठाकुर (Karpuri Thakur) को श्रद्धांजलि देने के लिए गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) और विशाल मिश्रा दो संबंधित गीतों के साथ आए हैं. यह गीत राजनेता की जयंती के मौके पर रिलीज किए गए हैं. कैलाश खेर ने जिंदाबाद नाम से एक ट्रैक गाया है, जिसे विपिन पटवा ने कंपोज किया है. यह गीत ठाकुर और उनके कार्यों का जश्न मनाने के बारे में है. इसके बारे में बात करते हुए, पटवा कहते हैं, “जिंदाबाद कर्पूरी जी को समर्पित है और जनता के लिए उनकी विचारधाराओं और विचारों के बारे में है. जब मैंने गीत के बोल पढ़े, तो मैंने महसूस किया कि वह एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व था और कई लोगों के लिए एक आदर्श थे. इसीलिए उन्हें जन नायक कहा गया. वास्तविक जीवन के नायक पर गीत बनाना बहुत अच्छा था. दोनों ट्रैक पंकजा ठाकुर द्वारा निर्देशित किए गए हैं.

पीएम मोदी की मौजूदगी में मंच पर नाराज हुईं CM ममता बनर्जी, तो Prakash Raj ने यूं दिया रिएक्शन

पंकजा भी बिहार से हैं, और वे कहती हैं, "हमारा उद्देश्य आज की पीढ़ी के लिए कर्पूरी ठाकुर (Karpuri Thakur) के महान कार्यों के बारे में जागरूक करना और उनसे प्रेरित करना है" एक अन्य ट्रैक, जन नायक, विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया है और गीतकार कौशल किशोर द्वारा लिखा गया है. किशोर कहते हैं, “मैं बिहार से हूं और कर्पूरी ठाकुर जी के सम्मान में लिखने का अवसर मिलना मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है. मुझे यकीन है कि आज का युवा उनकी यात्रा से प्रेरित होगा और निश्चित रूप से राष्ट्र को चलाने के लिए अपनी विचारधाराओं को शामिल करेगा.

खली के सामने खिलौने जैसी दिखी बुलेट, कच्ची सड़क पर खूब दौड़ाई मोटरसाइकिल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, कर्पूरी ठाकुर (Karpuri Thakur) की पोती ने कहा कि उनके दादाजी को समर्पित दो गाने उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किए गए हैं. “आज भी जन नायक की सबको बहुत याद आती है. उनको यह गीत समर्पित है. गीत जन नायक उनका एक संक्षिप्त परिचय है और ज़िंदाबाद गीत संक्षेप में बताता है कि वह कैसे जन नायक बन गए.