काजल अग्रवाल ने पीले रंग के सूट में ढोल पर जमकर किया डांस, शादी की रस्मों का Video हुआ वायरल

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. काजल की हल्दी की फोटो और डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

काजल अग्रवाल ने पीले रंग के सूट में ढोल पर जमकर किया डांस, शादी की रस्मों का Video हुआ वायरल

हल्दी सेरेमनी में जमकर नाचीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

खास बातें

  • काजल अग्रवाल का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • हल्दी सेरेमनी में दिखा काजल का दिलकश अंदाज
  • पीले रंग की सलवार सूट पहनकर ढोल- नगारे पर नाचीं काजल अग्रवाल
नई दिल्ली:

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. काजल की हल्दी की फोटो और डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हाल ही में काजल का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह पीले रंग के सूट में ढोल पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इस वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मेजर साहब' का मशहूर गाना 'सोना सोना दिल मेरा सोना' गाने पर पूरे पंजाबी स्टाइल में डांस कर रही हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Wedding)  का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. 

A post shared by Voompla (@voompla) on

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की हल्दी सेरेमनी की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. काजल ने इस फोटो में पीले रंग का ड्रेस पहन रखा है जिसमें बहुत प्यारी लग रही हैं. साथ ही उन्होंने फूलों वाली जूलरी पहन रखी है. काजल अपनी हल्दी सेरेमनी में पूरी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके वायरल वीडियो से लगा सकते हैं.

Newsbeep

???? #kajgautkitched ????

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजल अग्रवाल ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया था. साथ ही साथ उन्होंने पोस्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं जिसमें परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे. काजल आगे लिखती हैं कि इस महामारी ने हमारी जिंदगी में काफी गहरा प्रभाव डाला है लेकिन इसी बीच हम एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, आप हमें अपना आशीर्वाद दें.

♾????????

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on