काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत Photos, पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने कुछ हैरतअंगेज तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि काजल और गौतम का बेडरूम पानी के अंदर बना हुआ है.

काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत Photos, पानी के अंदर बना नजर आया बेडरूम

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें

खास बातें

  • काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें
  • पानी के अंदर बना दिखा बेडरूम
  • काजल अग्रवाल और गौतम की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बीते 30 अक्टूबर को गौतम किचलू (Gautam Kitclu) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. इन दिनों काजल अग्रवाल मालदीव में हनीमून मना रही हैं. वह लगातार अपने हनीमून से जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं. हनीमून से जुड़ी तस्वीरों में काजल अग्रवाल पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ हैरतअंगेज तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें नजर आ रहा है कि काजल और गौतम का बेडरूम पानी के अंदर बना हुआ है.

@kitchlug

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) द्वारा साझा की गई ये तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि बेडरूम पानी के अंदर बना हुआ है और वहीं ऊपर की तरफ मछलियां भी तैर रही हैं. फोटो में काजल अग्रवाल और उनके पति (Gautam Kitclu) का अंदाज भी देखने लायक है. इसके अलावा काजल की और भी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह नजारे का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा, "क्या मैं मछलियों की तरफ देख रही हूं या मछलियां मेरी तरफ देख रही हैं." ये तस्वीरें फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.

Am I looking at the fish or are the fish looking at me?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

Waking up to

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Gautam Kitclu) की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था. काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.