रेड कलर की साड़ी में काजल अग्रवाल का दिखा ग्लैमरस अंदाज, देखें PHOTOS एंड VIDEO

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने रेड कलर की साड़ी में फोटो और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

रेड कलर की साड़ी में काजल अग्रवाल का दिखा ग्लैमरस अंदाज, देखें PHOTOS एंड VIDEO

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • रेड कलर की साड़ी में नजर आई काजल अग्रवाल
  • शादी के बाद काजल अग्रवाल का दिखा ग्लैमरस लुक
  • काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड से रचाई शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग शादी रचाई है. काजल और उनके पति गौतम की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है साथ ही काजल की एक झलक के लिए फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. हाल ही में काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रेड कलर की साड़ी में फोटो और वीडियो शेयर किया था है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

शादी के बाद से ही काजल की एक झलक के लिए फैंस में कितना ज्यादा एक्साइटमेंट है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि काजल की एक फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं फैंस जमकर अपना रिएक्शन भी देते हैं. काजल की फोटो सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा प्यार मिल रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कुछ घंटों के अंदर व्यूज 7 लाख के पार पहुंच जाता है. 

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर के दिन बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी रचाई हैं. यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था. काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

????

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

Newsbeep

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'क्यों हो गया ना' से की थी. उसके बाद वो 'सिंघम' में नजर आईं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे. 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई. उनके पास कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी हैं. उनकी फिल्मों की प्रभावशाली पंक्ति में मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की इंडियन 2 महत्वपूर्ण है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


????????

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on