NDTV Khabar

काजोल ने चैट शो में कर दी सबसे बड़ी गलती, आलिया भट्ट को कह बैठीं 'आलिया कपूर' और फिर...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा है. टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' में काजोल ने इनके रिलेशनशिप पर मौहर लगा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल ने चैट शो में कर दी सबसे बड़ी गलती, आलिया भट्ट को कह बैठीं 'आलिया कपूर' और फिर...देखें Video

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में ये क्या कह गईं काजोल

खास बातें

  1. 'नो फिल्टर नेहा 2' में पहुंचीं काजोल
  2. आलिया भट्ट को कह बैठीं 'आलिया कपूर'
  3. काजोल के बच्चों को पसंद नहीं मां की फिल्में
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की हालिया रिलीज फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही. शुरुआती चार दिनों इस फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वैसे, काजोल इन दिनों अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपने एक स्टेटमेंट की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा 2 (No Filter Neha 2)' में काजोल ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे. वैसे, आलिया भट्ट का नाम इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा है. बातों बातों में काजोल ने इनके रिलेशनशिप पर मौहर लगा दी है.

प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video

'नो फिल्टर नेहा 2' के प्रोमो में काजोल और नेहा धूपिया मौज-मस्ती भरे अंदाज में बातें कर रही हैं. बातों-बातों में काजोल ने आलिया भट्ट को 'आलिया कपूर' कह दिया. चंद सेकेंट्स में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, लेकिन तब तक बेहद देरी हो चुकी थी.

देखें, प्रोमो...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...

टिप्पणियां
काजोल और अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद पर्सनल रखने में यकीन करते हैं, लेकिन नेहा के शो में काजोल ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनके दोनों बच्चे नीसा और युग को उनकी फिल्में पसंद नहीं हैं. बच्चों का मानना है कि काजोल फिल्मों में बहुत रोती हैं और उन्हें पिता अजय देवगन की तरह 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में काम करना चाहिए. नेहा के साथ बातचीत में काजोल ने यह भी बताया कि उनके चश्मे का नंबर -4.75 है.

VIDEO: काजोल से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement