न्यासा देवगन ने अपनी मॉम काजोल को लेकर Video में कहा- हम दोनों बहुत लाउड हैं और...

न्यासा (Nysa Devgn) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो का नाम क्वारंटीन टेप्स है. इस वीडियो में काजोल (Kajol) और न्यासा के अलग-अलग फोटो दिखाई दे रहे हैं. 

न्यासा देवगन ने अपनी मॉम काजोल को लेकर Video में कहा- हम दोनों बहुत लाउड हैं और...

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • न्यासा देवगन का वीडियो हुआ वायरल
  • काजोल को लेकर न्यासा ने कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर स्टारकिड्स पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. जनता स्टारकिड्स को बॉलीवुड में मिलने वाले विशेषाधिकार को लेकर खूब सवाल उठा रही है. काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा भी उन स्टारकिड में से एक हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अब हाल ही में न्यासा (Nysa Devgn) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो का नाम क्वारंटीन टेप्स है. इस वीडियो में काजोल और न्यासा के अलग-अलग फोटो दिखाई दे रहे हैं. 

इस वीडियो में न्यासा देवगन (Nysa Devgn) कह रही हैं कि वह अभी भी खुद का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. इस वीडियो के वॉयसओवर में न्यासा कह रही हैं, "मैं अटेंशन मिलते हुए बड़ी हुई हूं. भले ही मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत अंधा कर दिया, लेकिन मुझे यह समझने की कोई अवसर नहीं मिला कि लोग क्यों जानते थे कि वे कौन थे." न्यासा देवगन ने अपने पिता अजय देवगन (Ajay Devgn) द्वारा मिली सीख के बारे में बताते हुए कहा, "मेरे पिता ने मुझे जो सलाह दी, उनमें से एक मेरी चुप्पी थी. उन्होंने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि अगर मैं किसी के लिए कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकती हूं."


न्यासा देवगन (Nysa Devgn) इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि वह और उनकी मॉम काजोल किस तरह एक-जैसे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं और मेरी मम्मी बिल्कुल एक जैसे हैं. मुझे लगता है कि वह ज्यादा चिल करती हैं, हालांकि, उसको कभी कबूलती नहीं. मुझे पता है कि हम दोनों बहुत लाउड हैं और हम दोनों के पास वास्तव में कोई फिल्टर नहीं है." न्यासा के इस वीडियो को काजोल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com