NDTV Khabar

काजोल ने श्रीदेवी को इस तरह दिया ट्रिब्यूट, Tweet कर लिखा- भारत की पहली फीमेल सुपरस्टार...

श्रीदेवी (Sridevi) को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है, और श्रीदेवी के ऊपर जल्द ही एक किताब भी आने वाली है. खास बात यह कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने श्रीदेवी पर आ रही इस किताब का फॉरवर्ड लिखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल ने श्रीदेवी को इस तरह दिया ट्रिब्यूट, Tweet कर लिखा- भारत की पहली फीमेल सुपरस्टार...

काजोल (Kajol) ने श्रीदेवी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. श्रीदेवी को लेकर काजोल ने किया ट्वीट
  2. काजोल का ट्वीट हुआ वायरल
  3. कालोज ने इसे लेकर जताई खुशी
नई दिल्ली:

श्रीदेवी (Sridevi) को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है, और श्रीदेवी के ऊपर जल्द ही एक किताब भी आने वाली है. खास बात यह कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने श्रीदेवी पर आ रही इस किताब का फॉरवर्ड लिखा है. श्रीदेवी पर आ रही किताब में फॉरवर्ड लिखने को लेकर एक्ट्रेस काजोल ने एक ट्वीट किया है, और उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. काजोल ने इस बात पर खुशी जताई है कि उन्हें 'श्रीदेवीः द एटर्नल स्क्रीन गॉडेस (Sridevi The Eternal Scresn Goddess)' का फॉरवर्ड लिखने का मौका मिला.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने श्रीदेवी पर सत्यार्थ नायक की किताब 'श्रीदेवीः द एटर्नल स्क्रीन गॉडेस (Sridevi The Eternal Scresn Goddess)'में फॉरवर्ड लिखने की जानकारी ट्विटर के जरिये दी और लिखाः 'आइकॉनिक श्रीदेवी पर आ रही किताब का फॉरवर्ड लिखने का मौका मिलने की मुझे बेहद खुशी और सम्मानित महसूस कर रही हूं. भारत की पहली फीमेल सुपरस्टार को ट्रिब्यूट देने का यह मेरा अपना तरीका है...' इस तरह काजोल ने अपनी खुशी का इजहार किया है.


इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक

श्रीदेवी (Sridevi) की खासियत रही है कि वे न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में भी काफी पॉपुलर रही हैं. श्रीदेवी ने 1983 में हिम्मतवाला फिल्म से बॉलीवुड में पहचान कायम की थी, और इस फिल्म में उनके साथ जीतेंद्र लीड रोल में थे. इसके बाद तो उन्होंने 'चालबाज', 'मिस्टर इंडिया', 'लम्हे' और 'चांदनी' जैसी ढेरों सुपरहिट फिल्में बनाईं और फीमेल सुपरस्टार का दर्जा हासिल किया. श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हुआ था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement