काजोल नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, बताई वजह

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं. 

काजोल नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, बताई वजह

काजोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' की शूटिंग में बिजी हैं. करीब दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म उद्योग पर राज कर रहीं और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कहा कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं. एक बयान में कहा गया कि काजोल सावन के नए पोडकास्ट 'टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्मों में होने के कारणों के बारे में चर्चा की. 

काजोल ने कहा, "वास्तव में मैं अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी. मुझे इसके लिए भुगतान किए जा रहे पैसे उचित नहीं मालूम पड़ते थे. मुझे लगता था कि ये मेहनत के अनुरूप नहीं हैं और मुझे वास्तव में लगता था कि मेरी मां जो कुछ करती हैं, उसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं." काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को बताया कि वह किसी ऐसे काम से जुड़ना चाहती हैं, जिसमें महीने के अंत में भुगतान का चेक मिले. 

Newsbeep

बता दें, काजोल जल्द ही फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आएंगी. मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...