काजोल ने ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया बेहद ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले Senorita

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अकसर फॉर्मल या ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं. हालांकि तारीफे तो उनके हर लुक की होती है लेकिन इन दिनों काजोल अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से खासा सुर्खियों में है.

काजोल ने ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया बेहद ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले Senorita

काजोल (Kajol) ने ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया बेहद ग्लैमरस लुक

खास बातें

  • ब्लैक ड्रेस में काजोल का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • काजोल की फोटो हुई वायरल
  • काजोल ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अकसर फॉर्मल या ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं. हालांकि तारीफे तो उनके हर लुक की होती है लेकिन इन दिनों काजोल (Kajol) अपनी एक फोटो की वजह से खासा सुर्खियों में है. इस फोटो को में काजोल ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है.  इस फोटो में काजोल का ग्लैमरस लुक देखने लायक है. काजोल ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इसके लायक बनने के लिए कभी भी देर नहीं होगी कि आप जो भी बनना चाहते हैं.

इस वायरल हो रही फोटो में काजोल (Kajol) ऐ-सिमेट्रिकल डिजाइन की आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसमें अपर पोर्शन प्लेन फैब्रिक से बना है, जिसे हाई नेक, फुल स्लीव्स और बॉडी फिट डिजाइन दिया गया है. नैचरल वेस्ट से शुरू हुए ऐ-सिमेट्रिकल स्कर्ट पोर्शन पर ब्लैक ऐंड वाइट स्ट्राइप्स थीं. इस लुक को काजोल ने ग्लैम मेकअप, रेड चेरी लिप्स और स्टाइलिश हेयर डू के साथ परफेक्ट फिनिश दी. फैन्स इस तस्वीर पर खूब रिएकशन दे रहे हैं, ऐक्ट्रेस की इस फोटो पर फैन्स कमेंट करते हुई आइ लव यू लिख रहे हैं.
 

34rsa0v8

kajol
Photo Credit: kajol

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल (Kajol) को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, संध्या म्हात्रे, मुक्ता बर्वे, शिवानी रघुवंशी, रमा जोशी और यशस्विनी दायमा भी थीं. एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट रेणुका शहाणे की त्रिभंगा है, जो उनके डिजिटल कैरियर की शुरुआत करेगी.