चांद के इंतजार में काजोल का हुआ बुरा हाल, फोटो शेयर कर लिखा- अगर खाना नहीं मिला तो...

काजोल (Kajol) इन दिनों बेटी न्यासा (Nysa Devgan) के साथ सिंगापुर में हैं और इस बार काजोल ने करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का व्रत सिंगापुर में ही रहकर मनाया.

चांद के इंतजार में काजोल का हुआ बुरा हाल, फोटो शेयर कर लिखा- अगर खाना नहीं मिला तो...

चांद के इंतजार में काजोल (Kajol) का हुआ बुरा हाल

खास बातें

  • करवा चौथ के मौके पर काजोल ने पहनी रेड कलर की साड़ी
  • काजोल बेटी के साथ सिंगापुर में रह रही हैं
  • चांद का इंतजार करते हुए काजोल ने कहा- अगर खाना नहीं...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी बेटी न्यासा (Nysa Devgan) के साथ सिंगापुर (Singapore) में रह रही हैं. और इस बार काजोल ने करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का व्रत सिंगापुर में ही रहकर मनाया. करवा चौथ के मौके पर काजोल (Kajol) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद फनी पोस्ट शेयर की, जिसमें वह चांद का इंतजार करते हुए अजीबोगरीब चेहरा बनाते हुए नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं काजोल ने फोटो को जिस फनी कैप्शन के साथ शेयर किया है वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने कई फोटो शेयर की और इस एलबम का नाम दिया 'हंगर गेम्स सीरीज'. इस फोटो में काजोल रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही वह कैमरे की तरफ देखकर तरह- तरह के पोज बना रही हैं. काजोल ने 5 फोटो शेयर की है और सबके लिए अलग-अलग कैप्शन भी लिखे हैं. 

Newsbeep

चांद का इंतजार बेहद धैर्यपूर्वक और प्यार के साथ 
धीरे- धीरे खो रहा है
सीरियल किलर हो रहा है
अगर खाना नहीं मिला तो
हे भगवान आसमान में नहीं तो सही फोन पे तो चांद दिखा दे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजोल (Kajol) ने करवा चौथ पर बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-  टू मून...हंगर गेम्स शुरू.  बता दें कि काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ सितंबर में सिंगापुर के लिए रवाना हुई थीं. बेटी का स्कूल फिर से शुरू हो गया है और अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में रह रहे हैं. काजोल को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, संध्या म्हात्रे, मुक्ता बर्वे, शिवानी रघुवंशी, रमा जोशी और यशस्विनी दायमा भी थीं. एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट रेणुका शहाणे की त्रिभंगा है, जो उनके डिजिटल कैरियर की शुरुआत करेगी.