युग देवगन ने स्विमिंग पूल में लगाई उल्टी छलांग, काजोल ने बर्थडे पर Video किया शेयर, बोलीं- मुझे सब पता है...

युग देवगन (Yug Devgan) आज अपना 10वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस मौके पर काजोल (Kajol) ने उन्हें बेहद ही अलग अंदाज में विश किया है.

युग देवगन ने स्विमिंग पूल में लगाई उल्टी छलांग, काजोल ने बर्थडे पर Video किया शेयर, बोलीं- मुझे सब पता है...

युग देवगन (Yug Devgan) के बर्थडे पर काजोल (Kajol) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • युग देवगन के बर्थडे पर काजोल ने शेयर किया वीडियो
  • युग देवगन ने स्विमिंग पूल में लगाई उल्टी छलांग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है. वह चाहे सैफ-करीना के बेटे तैमूर हो या फिर शाहरुख खान का बेटा अबराम. फिलहाल इस वक्त बॉलीवुड के एक्शन स्टार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के बेटे युग देवगन (Yug Devgan) इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. युग देवगन आज अपना 10वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. युग के जन्मदिन पर मॉम काजोल (Kajol) ने बेहद ही अलग अंदाज में बेटे को जन्मदिन विश किया है. दरअसल, काजोल ने युग के बर्थडे पर उनका स्विमिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

युग देवगन (Yug Devgan) के वीडियो को शेयर करते हुए काजोल (Kajol) काफी इमोशनल भी नजर आईं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे कुछ नहीं पता, मुझे सब पता है- युग देवगन. मेरे छोटे बुद्धा को 10वें जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं तुम्हें इतना मिस कर रही हूं कि बता भी नहीं सकती." काजोल के इस पोस्ट पर फैन्स युग देवगन को बर्थडे की बधाइयां दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, साल 1999 में अजय देवगन और काजोल (Kajol) ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चें हैं. बेटी न्यासा और बेटा युग. तो वहीं, युग का जन्म 2010 में हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) एक साथ फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैमयो करते नजर आएंगे.