काजोल की बेटी न्यासा का ट्रेडिशनल लुक बना सुर्खियां, Photo शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- इस डर के माहौल में भी...

काजोल (Kajol) ने हाल ही में अपनी बेटी न्यासा (Nysa Devgn) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है.

काजोल की बेटी न्यासा का ट्रेडिशनल लुक बना सुर्खियां, Photo शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- इस डर के माहौल में भी...

काजोल (Kajol) ने शेयर की बेटी न्यासा (Nysa) की तस्वीरें

खास बातें

  • काजोल ने शेयर की बेटी न्यासा की खूबसूरत तस्वीरें
  • फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि इस डर के माहौल में भी...
  • न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो को साझा कर वह अकसर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी न्यासा (Nysa Devgn) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इन फोटो में न्यासा पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं. गोल्डन कलर के लहंगे में न्यासा का स्टाइल तारीफ के लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

काजोल (Kajol) ने न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की इन फोटो को साझा करते हुए लिखा, "इस डर के समय में हमें अपनी एक खुशी की दवाई की आवश्यकता है. मेरा होने के लिए शुक्रिया." फोटो में न्यासा देवगन का ट्रेडिशनल लुक काफी शानदार लग रहा है. उनकी इस फोटो पर एक्ट्रेस तनीशा मुखर्जी ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी प्रिंसेस." न्यासा देवगन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में काजोल ने न्यासा के ट्रोल होने पर अपनी राय पेश की है. उन्होंने पिंकविला को दिये इंटरव्यू में बताया कि जब भी उसे ट्रोल किया जाता है तो मुझे बहुत फील होता है.

काजोल (Kajol) की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में काजोल के अलावा सैफ अली खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही था, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस एक शॉर्ट फिल्म 'देवी' में भी दिखाई दी हैं. इस शॉर्ट फिल्म में काजोल के अलावा श्रुति हसन, नेहा धूपिया, मुक्ता बारवे, नीना कुलकर्णी, शिवानी रघुवंशी और यशश्विनी ड्यामा जैसी 9 एक्ट्रेस नजर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com