काजोल ने मम्मी तनुजा के 77वें जन्मदिन पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ऐसी इंसान, जिन्होंने मुझे...

तनुजा (Tanuja) के 77वें जन्मदिन पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

काजोल ने मम्मी तनुजा के 77वें जन्मदिन पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ऐसी इंसान, जिन्होंने मुझे...

काजोल (Kajol) ने मम्मी तनुजा (Tanuja 77th Birthday) के 77वें जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • काजोल ने मम्मी तनुजा के 77वें जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि एक ऐसी इंसान जिन्होंने मुझे...
  • काजोल की मम्मी तनुुजा को लेकर की गई पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) का आज 77वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. तनुजा के 77वें जन्मदिन पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. अपनी पोस्ट में काजोल ने अपनी मम्मी को शानदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही काजोल ने अपनी मम्मी तनुजा के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों मां-बेटी का अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

काजोल (Kajol) ने अपनी मम्मी तनुजा (Tanuja) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "जब मैं आपके साथ होती हूं तो मेरे साथ पूरी सेना होती है. उस इंसान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, जिन्होंने मुझे महिला के सभी अवतार दिखाए. वॉरियर, पत्नी, मां, बहन, महिला, इंसान और एक आत्मा. जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मम्मा. आपको मेरा ढेर सारा प्यार. मैं इस बात के लिए तहे दिल से आभारी हूं कि आपने मुझे अपनी बेटी के तौर पर चुना." काजोल की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, इसके साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि काजोल (Kajol) के अलावा तनुजा (Tanuja) की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी ने भी अपनी मम्मी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी मम्मी को जन्मदिन पर ढेर सारी बधाइयां भी दीं. तनुजा ने बॉलीवुड में रहते हुए कई जबरदस्त फिल्में की हैं. इनमें हाथी मेरे साथी, बंदीश, अनोखा रिश्ता, जेवेल थीफ, जीने की राह, सुहागन और स्वर्ग नरक जैसी फिल्में शामिल हैं. बॉलीवुड के अलावा तनुजा को गुजराती, मराठी और बंगाली फिल्मों में भी उनके काम के लिए खूब जाना जाता है.