'त्रिभंगा' में कंवलजीत सिंह ने निभाया पेंटर का किरदार, बोले- वह मेरे लिए काफी रोमांचक था...

'त्रिभंगा- टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी (Tribhanga- Tedi Medhi Crazy)' फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर कंवलजीत सिंह (Kanwaljeet Singh) ने कहा कि मेरे लिए यह बेहद ही रोमांचक भूमिका थी.

'त्रिभंगा' में कंवलजीत सिंह ने निभाया पेंटर का किरदार, बोले- वह मेरे लिए काफी रोमांचक था...

Tribhanga के एक्टर कंवलजीत सिंह (Kanwaljeet Singh) ने अपने कैरेक्टर को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • काजोल की 'त्रिभंगा' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
  • एक्टर कंवलजीत सिंह ने निभाया पेंटर का किरदार
  • अपने कैरेक्टर को लेकर एक्टर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और  तनवी आजमी (Tanvi Azmi) स्टारर फिल्म 'त्रिभंगा- टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी (Tribhanga- Tedi Medhi Crazy)' रिलीज हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह फिल्म फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है. यह फिल्म नयनतारा आप्टे (तन्वी आजमी), एक्ट्रेस और ओडिशी डांसर अनुराधा आप्टे (काजोल) और माशा मेहता (मिथिला पालकर) के रिश्तों की कहानी है. इस फिल्म में तीनों महिलाएं पितृसत्तात्मक समाज को अपनी प्रतिभा से बार-बार चुनौती देती नजर आ जाती हैं. फिल्म में नयनतारा और अनुराधा जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं. 


वहीं, इस फिल्म में एक्टर कंवलजीत सिंह (Kanwaljeet Singh) ने एक पेंटर का किरदार निभाया है. अपने कैरेक्टर 'भास्कर रैना' को लेकर कंवलजीत सिंह ने कहा, "इस फिल्म की कहानी ने मुझे काफी छुआ क्योंकि मैं ऐसे किसी को जानता हूं, जो अपनी जिंदगी में इसी तरह की स्थिति से गुजरी है. साथ ही कलाकारों और निर्देशक का एक अद्भुत सेट था जिसने मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए प्रेरित किया. मुझे चित्रकारी का भी बहुत शौक है और मैंने जीवन भर उनकी प्रशंसा की है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंवलजीत (Kanwaljeet Singh) ने आगे कहा, "मेरा बेटा एक चित्रकार है और त्रिभंगा में एक चित्रकार की भूमिका निभाना एक बहुत ही रोमांचक अनुभव था.  एक नया किरदार निभाना हमेशा पेचीदा रहा है और भास्कर की भूमिका मेरे लिए एक नया दृष्टिकोण था."