काजोल ने अजय देवगन को बताया कैसे ली जाती है सेल्फी, इंटरनेट पर Photo वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) हाल ही में अपने पति व अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को यह सिखाती नजर आईं कि आखिर सेल्फी कैसे ली जाती है.

काजोल ने अजय देवगन को बताया कैसे ली जाती है सेल्फी,  इंटरनेट पर Photo वायरल

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

खास बातें

  • काजोल ने अजय को दी सेल्फी लेने की सीख
  • काजोल की फोटो हुई वायरल
  • सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) हाल ही में अपने पति व अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को यह सिखाती नजर आईं कि आखिर सेल्फी कैसे ली जाती है. काजोल (Kajol) ने मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर के लिए काजोल ने जो कैप्शन लिखा है उससे ऐसा लग रहा है कि शायद वह चाहती थीं कि उनके पति भी उनके साथ इस तस्वीर में शामिल हो.

पंजाबी जूती पहन खुश हुए तैमूर अली खान, सलीम मर्चेंट के साथ फोटो खिंचाने को हुए तैयार- देखें Photo और Video

काजोल (Kajol) ने लिखा, "मैं : बेबी चलो न एक सेल्फी लेते हैं..पति : जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं..मैं : सेल्फी मतलब दोनों साथ में रहते हैं और इनमें से कोई एक तस्वीर खींचता है. उनका जवाब : इशारा करते हुए अंगुली और हंसने वाली ईमोजी." अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी इसी तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "यह मेरे तरीके की सेल्फी है जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं."

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की शहनाज गिल के साथ Photo, बोले- Back Again...

अगर वर्क फ्रंट की बात करें को काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) हाल ही में फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए अब तक 275 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. यह मशहूर जोड़ी कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे 'गुंडाराज', 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'दिल क्या करे', 'राजू चाचा' में साथ नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...